Home » Market » Stocksearn upto 8 lakhs in 3 months, travel the world for free

3 महीने में 8 लाख रु कमाने का मौका, दुनिया घूमने के साथ रहना-खाना फ्री

एक कंपनी गर्मी के मौसम में 3 महीने में करीब 8 लाख रुपया कमाने का मौका दे रही है।

1 of

नई दिल्ली.  गर्मी शुरू होने के साथ ही लोगों ने घूमने की प्‍लानिंग बनाने शुरू कर दी हैं। यदि आपके पास अगले कुछ महीने खाली समय है, तो यह सीजन आपके लिए लकी साबित हो सकता है। एक कंपनी गर्मी के मौसम में 3 महीने में करीब 8 लाख रुपया कमाने का मौका दे रही है। इसके अलावा आपको दुनिया घूमने के साथ रहना, खाना भी मुफ्त में मिलेगा।

 

ये है खास ऑफर

आइसलैंड की बजट एयरलाइन कंपनी वाउ एयरलाइन एक खास ऑफर लाई है। बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को ऐसे दो दोस्तों की जरूरत है जो साथ में दुनिया घूमने के साथ उसके लिए ब्लॉग और अपना एक्सपीरियंस शेयर कर सकें। इसके लिए कंपनी उनको भुगतान करने के साथ मुफ्त में रहने-खाने की सुविधा प्रदान कर रही है।

 

आगे पढ़ें, कौन कर सकता है अप्लाई

ये कर सकते हैं अप्लाई

 

लो-कॉस्ट कैरियर ने 23 अप्रैल को वाउ ट्रैवल गाइड काम्पटिशन लॉन्च की है। इसके काम्पटिशन में दुनिया के किसी देश का नागरिक भा ले सकता है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तारीख 14 मई 2018 है। वहीं 18 मई को लकी विजेता की घोषणा की जाएगी।

 

कैसे करें अप्लाई

आवेदक को अप्लाई करने के लिए काम्पटिशन वेबसाइट travelguide.wowair.com पर जाना होगा। उसके बाद यहां आवेदक को अपने होमटाउन के लिए दो मिनट का वीडियो क्लिप अपलोड करना होगा।

 

आगे पढ़ें, कब से शुरू होगा एडवेंचर

1 जून से शुरू होगा काम

 

कंपनी 18 मई को विजेता की घोषणा करेगी। सफल आवेदक को 1 जून से 15 अगस्त तक आइसलैंड में रहना होगा। इस दौरान सफल आवेदक को वाउ एयर के ट्रैवल डेस्टिनेंशन यूरोप औऱ नॉर्थ अमेरिका के साथ आइसलैंड को एक्सप्लोर करना होगा। यहां घूमने के साथ उनको अपना एक्सपीरियंस कंपनी के लिए शेयर करने होंगे।

 

ट्रैवलर को मिलेगी ये सुविधाएं

प्रत्येक ट्रैवलर को रहने के लिए अपार्टमेंट्स में व्यवस्था की जाएगी, जो फ्री ऑफ कॉस्ट होगा। इसके अलावा उसे ट्रांसपोर्ट अलॉएंस भी मिलेंगे। ट्रैवल औऱ लिविंग खर्च कंपनी वहन करेगी।

 

आगे पढ़ें, मंथली कितनी होगी कमाई

मंथली 2.64 लाख रुपए होगी इनकम

 

काम्पटिशन में चयन होने सफल आवेदक को वाउ एयरलाइन के लिए काम करने पर उसे 2.64 लाख रुपए की मंथली कमाई होगी। इस तरह तीन महीने में करीब 8 लाख रुपए की कमाई हो सकती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट