Home » Market » Stocks‌Business opportunity: this company giving dealership

55 हजार लगाकर मंथली 40 हजार कमाने का मौका, यह कंपनी दे रही है डीलरशिप

कम निवेश में अच्छी हो सकती है कमाई

1 of

नई दिल्ली।  बिजनेस शुरू करने लिए के ज्यादा पैसे नहीं हैं, तो यह खबर आपके लिए अच्छी खबर है। बेंगलुरु की एक स्मार्ट होम ऑटोमेशन कंपनी आपको कम निवेश में 40 हजार रुपए तक मंथली कमाई करने का मौका दे रही है। कंपनी में देशभर में अपना विस्तार करना चाहती है। इसके लिए वो डीलरशिप और डिस्ट्रीब्यूटरशिप दे रही है। आप इस कंपनी की डीलरशिप लेकर अपने शहर में यह बिजनेस शुरू कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं।

 

पोंगो होम दे रही है डीलरशिप

बेंगुलरु की होम ऑटोमेशन कंपनी पोंगो होम देश भर में अपने नेटवर्क का विस्तार करने जा रही है। ऐसे में कंपनी की डीलरशिप लेने का मौका है। कंपनी की डीलरशिप लेकर आप अपने शहर में बिजनेस शुरू कर सकते हैं। फिलहाल महाराष्ट्र में कंपनी के 4 डिस्ट्रीब्यूटर हैं, जबकि गुजरात के अहमदाबाद में भी कंपनी ने अपना डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त किया है।


आगे पढ़ें- कितने में मिलेगी डीलरशिप

55 हजार में डीलरशिप लेने का मौका

 

पोंगो होम के सेल्स जेनरेशन मैनेजर सचिन बंसोडे ने मनीभास्कर को बताया कि कम पैसे बिजनेस शुरू करने वालों के लिए यह अच्छा मौका है। कंपनी सिर्फ 55 हजार रुपए में अपनी डीलरशिप दे रही है। वहीं कंपनी 4.40 लाख रुपए में डिस्ट्रीब्यूटरशिप पर दे रही है। अगर आपको सेल्स के फील्ड में नॉलेज है तो आप कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी की डीलरशिप लेने वाला शख्स हरेक महीने 40 हजार रुपए की कमाई कर सकता है। हालांकि यह उसकी अपनी क्षमता पर निर्भर होगी।

 

क्या है बिजनेस मॉड्यूल

 

पोंगो होम एक होम ऑटोमेशन कंपनी है जो आपको घर को स्मार्ट होम बना देती है। कंपनी आपके रूम के स्विच बोर्ड में एक इक्विपमेंट फिट करती है। इसके जरिए आप अपने मोबाइल से रूम की लाइट्स को ऑन या ऑफ कर सकते हैं। साथ ही रूम के पंखे की स्पीड को मोबाइल के जरिए ही धीमा या तेज कर सकते हैं। डीलरशिप लेने वाले शख्स को ये प्रोडक्ट्स बेचने हैं।

 

आगे पढ़ें, कैसे होगी कमाई

ये हैं प्रोडक्ट्स

 

कंपनी ने तीन तरह के प्रोडक्ट्स पेश किए हैं। होम ऑटोमेशन, एग्रीकल्चर ऑटोमेशन और सेंसर्स। होम ऑटोमेशन प्रोडक्टर के जरिए घर को स्मार्ट होम बना सकते हैं। वहीं एग्रीकल्चर ऑटोमेशन के जरिए किसान अपने घर बैठे मोबाइल से मोटर ऑन कर खेतों की सिंचाई कर सकते हैं। सेंसर प्रोडक्ट्स में लाइट कंट्रोल सेंसर्स, लेड सेंसर ट्यूब लाइट, लेड सेंसर लैम्प, माइक्रोवेब ह्यमन प्रजेंस सेंसर और मोशन सेंसर के विकल्प हैं।

 

ऐसे होगी कमाई

 

सचिन के मुताबिक, डीलरशिप लेने वाले शख्स को मंथली 40 हजार रुपए तक इनकम हो सकती है। डीलरशिप लेने वाले को प्रोडक्ट्स पर 31 फीसदी तक मार्जिन मिलती है। एक बेडरूम हॉल किचन वाले घर को स्मार्ट होम बनाने पर 8 से 10 हजार का खर्च आता है। वहीं केवल एक रूम में अगर लाइट और पंखे को कंट्रोल करना है तो इस पर 3200 रुपए तक खर्च आएगा। यदि आप महीने में ऐसे 10 से 15 क्लाइंट बना लेते है, तो आप आसानी से 30 से 40 हजार रुपए तक महीने में कमा सकते हैं।  अगर आप इसकी डीलरशिप के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो कंपनी की वेबसाइट पर जाकर दिए गए कॉन्टैक्ट नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट