बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksआज का खास स्‍टॉक : मर्जर की खबरों से डायनामेटिक टेक्‍नो. में 20% की तेजी

आज का खास स्‍टॉक : मर्जर की खबरों से डायनामेटिक टेक्‍नो. में 20% की तेजी

डायनामेटिक टेक्‍नोलॉजी लिमिटेड की बुधवार को होने वाली मीटिंग में ऑटो डिविजन के विलय को मंजूरी मिल सकती है।

1 of

नई दिल्‍ली। डायनामेटिक टेक्‍नोलॉजी लिमिटेड की बुधवार को होने वाली मीटिंग में ऑटो डिविजन के विलय को मंजूरी मिल सकती है। इस खबर के मीडिया में आने के बाद शुक्रवार को  डायनामेटिक टेक्‍नोलॉजी के स्‍टॉक में 20 फीसदी तेजी के साथ अपर सर्किट लग गया। कारोबार के दौरान कंपनी का स्‍टॉक 1,947.65 रुपए के लेवल पर पहुंच गया।

 

ऐसी रही शेयर की चाल 


गुरुवार को मार्केट बंद होने पर  डायनामेटिक टेक्‍नोलॉजी के स्‍टॉक 1,623.05 रुपए पर रहे । वहीं शुक्रवार को कंपनी ने 1,659.90 रुपए के स्‍टॉक कीमत पर कारोबार की शुरुआत की। इस दौरान स्‍टॉक ने 1,655.00 रुपए के लो लेवल पर को भी टच किया। बता दें कि कंपनी के स्‍टॉक की कीमत 7 अप्रैल 2017 को 52 सप्‍ताह के हाई लेवल पर पहुंची थी। तब स्‍टॉक प्राइस 2,999 रुपए पर था। 


ये रही तेजी की वजह 


दरअसल, 28 फरवरी यानी बुधवार को डायनामेटिक टेक्‍नोलॉजी की बोर्ड मीटिंग होने वाली है। इस मीटिंग में कंपनी के ऑटो डिविजन के मर्जर को मंजूरी मिलने की संभावना है। कंपनी की ओर से रेग्‍युलेटरी को की गई फाइलिंग में यह जानकारी दी गई है। कंपनी ने कहा कि एंटरिम बोर्ड की बैठक 28 फरवरी को बुलाई गई है। इस मीटिंग में कंपनी के ऑटो डिविजन के मर्जर की योजना को मंजूरी मिल सकती है। 


कंपनी के बारे में 


डायनामेटिक टेक्नोलॉजीज  सिक्‍योरिटी एप्‍लिकेशंस, ऑटोमोटिव, एयरोनोटिक, हाइड्रोलिक के लिए इंजन बनाती और डिजाइन करती है।  कंपनी के वित्त वर्ष 2017 के रेवेन्‍यू में 59% हिस्सा ऑटोमोटिव बिजनेस का था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट