Home » Market » StocksDucon Infratechnologies Locked In 20 percent Upper Circuit On Order Win

खास स्टॉक: डुकॉन इंफ्राटेक्नोलॉजिज में 20% का अपर सर्किट, 52 करोड़ का ऑर्डर मिलने का असर

कंपनी को यह ऑर्डर जून 2018 में मिला। ये ऑर्डर अगले दो महीनों में डिलिवर किए जाएंगे।

Ducon Infratechnologies Locked In 20 percent Upper Circuit On Order Win

नई दिल्ली. डुकॉन इंफ्राटेक्नोलॉजिज के शेयर में बड़ी उछाल देखने को मिली। बुधवार के कारोबार में बीएसई पर डुकॉन इंफ्राटेक्नोलॉजीज के शेयर में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा। कंपनी द्वारा उसकी यूएस सब्सिडियरी डुकॉन कम्बशन इक्विपमेंट इंक को 52 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिलने की घोषणा किए जाने के बाद शेयर में तेजी आई। बीएसई पर शेयर 20 फीसदी की बढ़त के साथ 22.80 रुपए के भाव पर पहुंच गया।

 

 

दक्षिण कोरियाई ईपीसी कंपनी से मिला ऑर्डर

स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी के मुताबिक, डुकॉन इंफ्राटेक्नोलॉजीज की यूएस सब्सिडियरी कंपनी को दक्षिण कोरिया ईपीसी कंपनी से दो 50 मेगावाट पैकेज कोजेनरेशन प्लांट्स के लिए 52 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। कंपनी को यह ऑर्डर जून 2018 में मिला। इसके साथ ही यह भी कहा कि ये ऑर्डर अगले दो महीनों में डिलिवर किए जाएंगे।
पिछले साल दिसंबर में कंपनी की यूएस सब्सिडियरी की स्थापना हुई थी। इसके तहत कंपनी दुनिया भर के क्लाइंट्स को पैकेज्ड बॉयलर्स, कोजेनरेशन प्लांट्स और हिट रिकवरी सिस्टम्स सप्लाई करेगी।

 

 

ऐसी रही शेयर की चाल

पिछले ट्रेडिंग सेशन में स्टॉक 3.30 फीसदी गिरकर 19 रुपए के भाव पर बंद हुआ था। वहीं बुधवार को स्टॉक की सपाट शुरुआत हुई थी। स्टॉक एक्सचेंज को ऑर्डर मिलने की सूचना देने के बाद शेयर में 20 फीसदी का अपर सर्किट लग गया।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट