बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksखास स्‍टॉक : Dish TV में ओपन ऑफर का एलान, शेयर में 12 फीसदी की बढ़त

खास स्‍टॉक : Dish TV में ओपन ऑफर का एलान, शेयर में 12 फीसदी की बढ़त

Dish TV के प्रमोटर्स ग्रुप की कंपनियों ने पब्‍लिक शेयरहोल्‍डर्स से कंपनी की अतिरिक्त हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है।

1 of

 

नई दिल्‍ली. Dish TV  के प्रमोटर्स ग्रुप की कंपनियों ने पब्‍लिक शेयरहोल्‍डर्स से कंपनी की अतिरिक्त हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है। इस खबर का फायदा कंपनी को कारोबार के दौरान मिला और शेयर प्राइस 12 फीसदी तक की बढ़त के साथ  82.35 रुपए पर पहुंच गया।

 

 

26 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश
Dish TV  के प्रमोटर्स ग्रुप की कंपनियों ने पब्‍लिक शेयरहोल्‍डर्स से 3,701 करोड़ रुपए में कंपनी की अतिरिक्त 26 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की पेशकश की है। शेयरहोल्‍डर्स के लिए की गई घोषणा में कहा गया है कि Dish TV प्रमोटर्स यूनिट्स वर्ल्ड क्रेस्ट एडवाइजर्स LLP, वीना इंवेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और डायरेक्ट मीडिया डिस्ट्रिब्यूशन वेंचर प्राइवेट लिमिटेड ने 74 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से डिश टीवी के शेयरों को खरीदने की पेशकश की है।

 

- डिश टीवी के सभी  शेयरहोल्‍डर्स के लिए यह पेशकश कंपनी के 26 फीसदी यानी  50,01,87,979 करोड़ शेयरों को खरीदने तक की जा रही है।

 

- एक साल से लटके पड़े Dish TV इंडिया और वीडियोकॉन D2H के ऑपरेशंस का मर्जर पिछले महीने पूरा हुआ है।

 

 

ऐसी रही शेयर की चाल
बुधवार को 73.95 रुपए पर बंद होने वाले Dish TV के कारोबार की शुरुआत 75.50 रुपए की कीमत से हुई। इस दौरान 74.70 रुपए के लो लेवल को भी टच किया। वहीं Dish TV का शेयर प्राइस 6.63 फीसदी की बढ़त के साथ 78.85  रुपए पर बंद हुआ।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट