विज्ञापन
Home » Market » Stocksखास स्टॉक: दीप इंडस्ट्रीज में लगा 20% का लोअर सर्किट, ONGC अधिकारियों पर CBI कार्रवाई का असर

खास स्टॉक: दीप इंड. में 20% का लोअर सर्किट, ONGC अधिकारियों पर CBI कार्रवाई का असर

ऑयल एंड नैचुरल गैस कंपनी दीप इंडस्ट्रीज के शेयरों में सोमवार को 20 फीसदी का लोअर सर्किट लग गया है।

1 of

नई दिल्ली.  ऑयल एंड नैचुरल गैस कंपनी दीप इंडस्ट्रीज के शेयरों में सोमवार को 20 फीसदी का लोअर सर्किट लग गया है। दरअसल, CBI ने 80 करोड़ रुपए के घोटाले में ऑयल एंड नैचुरल गैस (ONGC) के 13 सीनियर सर्विंग और पूर्व अधिकारियों को ठेका देने के मामले में कथित अनियमितता बरतने पर मुकदमा दर्ज किया है। इससे ओएनजीसी को 80 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। कारोबार के अंत में बीएसई पर दीप इंडस्ट्रीज का शेयर 20 फीसदी गिरकर 52 हफ्ते के नए लो लेवल 107.15 रुपए पर बंद हुआ।

दीप इंडस्ट्रीज को ठेका देने का आरोप

सीबीआई के मुताबिक, ओएऩजीसी के अधिकारियों पर दीप इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 312 करोड़ रुपए का ठेका देने में अपने पद का दुरुपयोग करने का आरोप है। 80 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप में दर्ज प्राथमिकी में पूर्व कार्यकारी निदेशक डीजी सानयाल, डायरेक्टर (ऑनशोर) अशोक वर्मा और पूर्व डीजीएम (प्रोडक्शन) अरूप रतन दास समेत अन्य के नाम शामिल है।

 

52 हफ्ते के नए लो पर शेयर

ओएनजीसी के अधिकारियों पर केस दर्ज होने से दीप इंडस्ट्रीज के शेयर में गिरावट आई। सोमवार के कारोबार में बीएसई पर शेयर 4.40 फीसदी गिरकर 128 रुपए पर खुला था। वहीं कारोबार के दौरान शेयर 19.98 फीसदी फिसलकर 107.15 रुपए पर आ गया, जो 52 हफ्ते का नया लो लेवल है।

पिछले दो ट्रेडिंग सेशन में शेयर में 27 फीसदी तक गिरावट चुकी है। 31 मई को शेयर 147.60 रुपए के भाव पर बंद हुआ था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन