Home » Market » StocksCredit Suisse sees Rs 1180 per share target price on RIL

मुकेश अंबानी की कंपनी में निवेश का मौका, 1 साल में मिल सकता है 19% रिटर्न, क्रेडिट सुइस ने स्टॉक में दी सलाह

साल 2018 के पहले 7 महीने में हैवीवेट रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक में 12 फीसदी की ग्रोथ आई है।

1 of

नई दिल्ली.  स्टॉक मार्केट से अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस क्रेडिट सुइस ने मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के स्टॉक में निवेश की सलाह दी है। क्रेडिट सुइस ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक का टारगेट प्राइस बढ़ाकर 1,180 रुपए कर दिया है। सोमवार के बंद भाव से आरआईएल के स्टॉक में 19 फीसदी तक रिटर्न मिल सकता है।

 

RIL को ऐसे मिलेगा सपोर्ट

ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्रीज के बिजनेस को रिलायंस जियो और पेटकोक गैसिफिकेशन से ग्रोथ करने में मदद मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो में वैल्युएबल कंपनी बनने की पूरी क्षमता है। जियो की ग्रोथ से रिलायंस इंडस्ट्रीज को काफी सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा पेटकोक गैसिफिकेशन से रिलायंस इंडस्ट्रीज को रिफाइनिंग मार्जिन बढ़ाने में मदद मिलेगी।

 

आगे भी पढ़ें,

 

7 महीने में 12 फीसदी चढ़ा स्टॉक

मार्केट में उतार-चढ़ाव के बीच साल 2018 के पहले 7 महीने में हैवीवेट रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक में 12 फीसदी की ग्रोथ आई है। 1 जनवरी, 2018 को आरआईएल के स्टॉक की कीमत 911.55 रुपए थी। वहीं 10 जुलाई, 2018 को स्टॉक 1024.90 रुपए के भाव पर पहुंच गया। इस दौरान स्टॉक में 12.43 फीसदी की तेजी दर्ज की गई।

 

आगे पढ़ें 

1 साल में मिल सकता है 19% रिटर्न

ब्रोकरेज हाउस क्रेडिट सुइस ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक में टारगेट प्राइस बढ़ाकर 1180 रुपए कर दिया है। सोमवार की क्लोजिंग प्राइस से आरआईएल के स्टॉक में 19 फीसदी तक रिटर्न मिल सकता है। सोमवार को आरआईएल का स्टॉक 995.65 रुपए के भाव पर बंद हुआ था।

 

(नोट- निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस के द्वारा दी गई हैं। कृपया अपने स्तर पर या अपने एक्सपर्ट्स के जरिए किसी भी तरह की सलाह की जांच कर लें। मार्केट में निवेश के अपने जोखिम हैं, इसलिए सतर्कता जरूरी है।)

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट