Home » Market » StocksBombay Dyeing stock surge upto 9 percent

खास स्‍टॉक: बॉम्बे डाइंग में 9% की बढ़त, रेडिमेड कारोबार में री-एंट्री की खबर से आई तेजी

टेक्सटाइल कंपनी बॉम्बे डाइंग एक बार फिर रेडिमेड सेक्‍टर में एंट्री करने वाली है।

1 of

नई दिल्‍ली. टेक्सटाइल कंपनी बॉम्बे डाइंग एक बार फिर रेडिमेड सेक्‍टर में एंट्री करने वाली है। इस खबर का असर कंपनी के शेयर पर भी देखने को मिला है। शुक्रवार को कंपनी का शेयर 9 फीसदी की तेजी के साथ 309.50 रुपए के लेवल पर पहुंच गया। वहीं कंपनी का कारोबार 5.42% की तेजी के साथ 300.55  रुपए के लेवल पर बंद हुआ । 

 

 

ऐसी रही शेयर की चाल 
गुरुवार को 285.10 रुपए के भाव पर बंद बॉम्बे डाइंग के कारोबार की शुरुआत 285.70 रुपए प्रति शेयर पर हुई। एक समय कंपनी की शेयर की कीमत 309.50 रुपए के लेवल तक पहुंच गई। दिन के दौरान कंपीन का शेयर 285.40 रुपए के लो लेवल तक भी आया। 

 

 

ये रही तेजी की वजह 
दरअसल, लंबे समय बाद वाडिया ग्रुप की टेक्सटाइल कंपनी बॉम्बे डाइंग एक बार फिर मेंस गारमेंट के साथ रेडिमेड सेक्‍टर में एंट्री करने वाली है। बॉम्बे डाइंग के मुताबिक रेडिमेड गारमेंट की साउथ इंडिया में काफी मांग है। हम साउथ इंडिया मार्केट में समीक्षा कर एक बार फिर एंट्री पर विचार कर रहे हैं। 

 

 

बेडशीट के डिजिटल प्रिंट की तैयारी 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉम्बे डाइंग बेडशीट के डिजिटल प्रिंट भी उतारने जा रही है। जहां ग्राहकों को अपनी बेडशीट अपने मनमुताबिक बनवाने की इजाजत मिलेगी। ग्राहक अपनी फोटो बॉम्बे डाइंग स्टोर में जमा करा सकते हैं या फिर इसकी वेबसाइट पर अपलोड कर सकते हैं। कंपनी इसे 30 दिन के भीतर प्रिंट कर देगी। 

 

 

100 फ्रैंचाइजी स्टोर खोलने पर विचार 
कंपनी इस साल 100 फ्रैंचाइजी स्टोर खोलने पर विचार कर रही है, जो मुख्य रूप से छोटे व मझोले शहरों में होंगे। इसके 200 फ्रैंचाइजी स्टोर, 27 कंपनी के मालिकाना हक वाले स्टोर और 3,000 मल्टीब्रांड आउटलेट हैं। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट