विज्ञापन
Home » Market » StocksBhagiradha Chemicals share zooms after post a huge block deal

खास स्‍टॉक : भगीरथ केमिकल्स में 15% की तेजी, बल्क डील का मिला फायदा

भगीरथ केमिकल्स एंड इंडस्‍ट्रीज के शेयर में बुधवार को फीसदी की तेजी दर्ज की गई।

Bhagiradha Chemicals share zooms after post a huge block deal
भगीरथ केमिकल्स एंड इंडस्‍ट्रीज के शेयर में बुधवार को फीसदी की तेजी दर्ज की गई। इस तेजी का कारण कंपनी के 25 फीसदी शेयरोंं में हुई बल्‍क डील के चलते आई। हालांकि तुरंत इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी कि येे शेयर किस ने बेचे हैं और किसने खरीदे हैं। BSE में कंपनी का शेयर 14.55 फीसदी की तेजी के साथ 279.80 रुपए पर बंद हुआ।
 
नई दिल्‍ली. भगीरथ केमिकल्स एंड इंडस्‍ट्रीज के शेयर में बुधवार को फीसदी की तेजी दर्ज की गई। इस तेजी का कारण कंपनी के 25 फीसदी शेयरोंं में हुई बल्‍क डील के चलते आई। हालांकि तुरंत इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी कि येे शेयर किस ने बेचे हैं और किसने खरीदे हैं। BSE में कंपनी का शेयर 14.55 फीसदी की तेजी के साथ 279.80  रुपए पर बंद हुआ।
 
 
इंट्रा डे में दर्ज हुई 37 फीसदी की तेजी
कंपनी के शेयर में आज काफी हलचल रही। इंट्रा डे लो से यह शेयर 37 फीसदी बढ़कर 288.95 रुपए तक गया। इस शेयर का आज इंट्रा डे लो 206.00 रुपए का रहा। मंगलवार को यह शेयर 244 रुपए पर बंद हुआ था।
 
25 फीसदी शेयरों की हुई बल्क डील
BSE डाटा के अनुसार बल्‍क डील के तहत कंपनी के 19.5 लाख शेयरों ने अपने हाथ बदले हैं। यह कुल शेयर हाल्डिंग का करीब 25 फीसदी है। आम तौर पर इस कंपनी के शेयर्स में रोज औसतन 2000 शेयर्स की ट्रेडिंग होती है, ज‍बकि आज 2447838 शेयर्स की ट्रेडिंग हुई।
 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss