बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocksखास स्टॉक: BGR एनर्जी में 20% का अपर सर्किट, 431 Cr. का ऑर्डर मिलने का असर

खास स्टॉक: BGR एनर्जी में 20% का अपर सर्किट, 431 Cr. का ऑर्डर मिलने का असर

बीएसई पर BGR एनर्जी के स्टॉक में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा।

Shares of BGR Energy Systems share hits 20% upper circuit on the BSE

नई दिल्ली.  हैवी इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट सेक्टर की कंपनी BGR एनर्जी के स्टॉक में अच्छी तेजी देखने को मिली। मंगलवार को बीएसई पर BGR एनर्जी के स्टॉक में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा है। दरअसल, कंपनी को न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया से कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट्स 3 व 4 के लिए 431 करोड़ रुपए के दो ऑर्डर मिले हैं। ऑर्डर मिलने की खबर से स्टॉक 20 फीसदी चढ़कर 109.80 रुपए पर बंद हुआ।

 


431 करोड़ के मिले दो ऑर्डर

एक्सचेंज को दी गई जानकारी के मुताबिक, BGR एनर्जी को 400KV व 230KV स्विचयार्ड्स के डिजाइन एंड डिटेल इंजीनियरिंग, मैन्युफैक्चर, प्रोक्योरमेंट, सप्लाई आदि और कुडनकुलम न्यूक्लियर पावर प्रोजेक्ट्स 3 व 4 के BoP इलेक्ट्रिकल्स एरिया के लिए 344.83 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। वहीं 86.2 करोड़ रुपए का दूसरा ऑर्डर लोडिंग/अनलोडिंग, साइट के ट्रांसपोर्टेशन एंड हैंडलिंग, स्टोरेज, सिविल वर्क के लिए मिला है। करार के मुताबिक कंपनी 60 महीने में प्रोजेक्ट को पूरा करना है।

 

 

ऐसी रही शेयर की चाल

मंगलवार को BGR एनर्जी की शुरुआत हल्की बढ़त के साथ हुई। बीएसई पर स्टॉक 0.55 फीसदी बढ़कर 92 रुपए पर खुला। ऑर्डर मिलने की खबर से स्टॉक्स में 20 फीसदी का अपर सर्किट लगा। बीएसई पर स्टॉक 20 फीसदी की बढ़त के साथ 109.80 रुपए पर बंद हुआ। यह इंट्रा-डे का हाई लेवल रहा।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट