बिज़नेस न्यूज़ » Market » Stocks​आज का खास स्‍टॉक: एलेंबिक में 8% तक बढ़त, बायबैक प्रपोजल का मिला फायदा

​आज का खास स्‍टॉक: एलेंबिक में 8% तक बढ़त, बायबैक प्रपोजल का मिला फायदा

सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन Alembic लिमिटेड के शेयर में 8 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली।

1 of

नई दिल्‍ली. बायबैक प्रपोजल को मंजूरी का फायदा  बुधवार को एलेंबिक के स्टॉक्स को मिला। कंपनी के स्टॉक में 8 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली और कारोबार के दौरान उसने 71.80 रुपए तक का उच्चतम स्तर छूआ।  हालांकि बाद में शेयर में कुछ गिरावट दर्ज की गई, जो 4.81 फीसदी की तेजी के साथ 69.50 रुपए पर बंद हुआ।

 


ऐसी रही शेयर की चाल

मंगलवार को  एलेंबिक का शेयर 66.55 रुपए के प्राइस पर बंद हुआ, जबकि बुधवार को कारोबार की शुरुआत 71 रुपए से हुई। इस दौरान कंपनी के शेयर 8 फीसदी की तेजी के साथ 71.80 रुपए पर पहुंच गए। यह लेवल 52 सप्‍ताह का हाई है। हालांकि शेयर प्राइस ने 68.25 रुपए के लो लेवल को भी टच किया। मार्केट बंद होने पर शेयर प्राइस  4.81 फीसदी तेजी के साथ 69.75  रुपए पर रहा।  


ये रही तेजी की वजह 

दरअसल,  एलेंबिक के शेयर बायबैक प्रपोजल को बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। यही वजह है कि कंपनी के शेयर में तेजी आई है। यह प्रपोजल टेंडर ऑफर्स के जरिए 80 रुपए प्रति शेयर वैल्‍यू पर बायबैक का था। रेग्‍युलेटरी को की गई फाइलिंग में कंपनी की ओर से यह जानकारी दी गई। 

 

कंपनी के बारे में 

वडोदरा में स्थित एलेंबिक का कारोबार फार्मास्युटिकल्स और रियल एस्‍टेट सेक्‍टर में है।  यह रिसर्च और डेवलपमेंट एक्‍टिविटी में भी सक्रिय है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट