Home » Market » ForexBring old clothes, take new clothes

पुराने कपड़े लाओ, नए लेकर जाओ, 24 अक्टूबर तक है मौका

नए कपड़ों पर कई प्रकार के ऑफर

Bring old clothes, take new clothes

नई दिल्ली। पुराने कपड़ों के बदले नए कपड़े मिले तो जाहिर सी बात है, हम-आप सब लेना चाहेंगे। वो भी त्योहार के आसपास। लेकिन एक कंपनी ऐसी भी है जो ऐसा कर रही है। इस कंपनी की स्कीम से घर में रखे पुराने कपड़ों का टेंशन खत्म हो जाएगा और बदले में मिलेंगे नए कपड़े। यह काम कर रही है ब्रांड फैक्टरी। ब्राॅन्ड फैक्टरी नए व ब्राॅन्डेड कपड़ों पर भारी छूट भी दे रही है। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए ब्राॅन्ड फैक्टरी यह आॅफर लेकर आई है। यह आॅफर 24 अक्टूबर तक चलेगी।

 

सिर्फ इन्हीं स्टोर्स पर मिल रही है यह छूट

ब्राॅन्ड फैक्टरी का यह आॅफर दिल्ली-एनसीआर के कुछ सिलेक्टिव शोरूम पर ही मिलेगी। यह आॅफर दिल्ली के दो स्टोर राजौरी गार्डन के सिटी स्क्वायर माॅल और रोहिणी के विकास सूर्या माॅल में स्थित ब्राॅन्ड फैक्टरी  में दी है। वहीं एनसीआर की बात करें तो पुराने कपड़ों पर यह छूट गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया सनराइज प्लाजा और फैसिफिक माॅल, साहिबाबाद में उपलब्ध है।

 

जानें किस पर है कितना छूट

पुरानी जींस या शर्ट्स देने के बदले आपको ब्राॅन्ड फैक्टरी के नए कपड़ों पर 200 रुपए तक की छूट मिलेगी। साथ ही कंपनी नए कपड़ों पर यहां 40% तक की छूट दे रही है।  पुराने लगेज देने पर आपको नए सामान पर 500 तक की छूट मिलेगी। वहीं पुराने शूज पर 400 रुपए और बच्चों के कपड़ों पर 100 रुपए तक की छूट मिलेगी।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट