Home » Market » Commodity » Gold Silvergold jewellery options under 3500 rupee for rakshabandhan

रक्षाबंधन पर बहन को गोल्‍ड करना चाहते हैं गिफ्ट, 3,500 रु. में मौजूद हैं ऑप्‍शन

तनिष्‍क, मालाबार गोल्‍ड, पीसी ज्वैलर्स जैसी कंपनियों के पास बजट गोल्ड आइटम मौजूद...

1 of

नई दिल्ली. रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक है। ऐसे में अगर अपने बहन को गोल्ड आइटम गिफ्ट करने की सोच रहे हैं और बजट आड़े आ रहा है तो इसका भी सॉल्युशन है। आप केवल 3,500 रुपए के बजट में भी बहन को गोल्ड का आइटम गिफ्ट कर सकते हैं। तनिष्‍क, मालाबार गोल्‍ड, पीसी ज्वैलर्स जैसी कंपनियों के पास ऐसे गोल्ड आइटम मौजूद हैं जो लोगों के बजट में आ जाएं। आइए आपको बताते हैं इन कंपनियों के 3,500 रुपए में मौजूद कुछ बजट गोल्ड आइटम्स के बारे में- 

 

ईयरिंग्‍स

तनिष्‍क, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, जॉय अलूकास पर 3,500 रुपए में डेली वियर ईयरिंग्‍स मौजूद हैं। गोल्‍ड की प्‍योरिटी की बात करें तो इतने कम बजट में मालाबार गोल्ड 22 कैरेट, तनिष्क 14 व 18 कैरेट और जॉय अलूकास 22 कैरेट गोल्‍ड ईयरिंग्‍स उपलब्‍ध करा रही हैं।

 

गोल्‍ड रिन्‍ग्‍स

अगर आप गोल्‍ड रिंग गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसके लिए भी सस्‍ते ऑप्‍शन हैं। आप तनिष्‍क से 3,500 रुपए के अंदर 22 कैरेट तक की गोल्‍ड रिंग खरीद सकते हैं। 

 

आगे पढ़ें- ये ऑप्शन भी कर सकते हैं ट्राई

पेन्‍डेंटेंस

आप 3,500 रुपए में पेन्डेंट्स खरीदना भी ट्राई कर सकते हैं। इतने कम बजट में आपको तनिष्‍क, मालाबार गोल्‍ड एंड डायमंड्स और जॉय अलूकास ऑप्शंस उपलब्ध करा रही हैं। मालाबार गोल्ड पर 14 से लेकर 18 कैरेट, तनिष्क पर 14 कैरेट से 22 कैरेट और जॉय अलूकास पर 22 कैरेट गोल्ड पेंडेंट्स उपलब्ध हैं। 

 

आगे पढ़ें- गोल्ड कॉइन का भी कर सकते हैं रुख

गोल्‍ड कॉइन

ज्‍वेलरी को लेकर अगर बात नहीं बन रही है तो आप गोल्‍ड कॉइन का भी रुख कर सकते हैं। आपको 3,500 रुपए में कई तरह की डिजाइन्‍स में गोल्‍ड कॉइन मिल रहे हैं। आप मालाबार गोल्‍ड, पीसी ज्‍वैलर, जॉय अलूकास से इतने अमाउंट में 1 ग्राम का गोल्‍ड कॉइन खरीद सकते हैं। ये कॉइन 22 कैरेट और 24 कैरेट में मौजूद हैं।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट