विज्ञापन
Home » Market » Commodity » EnergyPetrol, Diesel Prices Kept Unchanged Today

MARKET / लगातार दो दिन की बढ़ोतरी के बाद बुधवार को स्थिर रही पेट्रोल- डीजल की कीमतें

ब्रेंट क्रूड ऑयल 0.54 फीसदी की गिरावट के साथ  71.79 डॉलर प्रति बैरल

Petrol, Diesel Prices Kept Unchanged Today
  • बुधवार को राजधानी दिल्ली में 5 पैसे की बढ़ोतरी  के साथ पेट्रोल 71.17 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।
  • डीजल 9 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 66.20 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

नई दिल्ली। कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के चलते इसका असर भारतीय तेल बाजार में भी देखने को मिल रहा है। भारत की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया। लगातार दो दिनों की बढ़ोतरी के बाद आज तेल की कीमतों में ब्रेक लगा है। 

ये हैं पेट्रोल की कीमतें


बुधवार को राजधानी दिल्ली में 5 पैसे की बढ़ोतरी  के साथ पेट्रोल 71.17 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। मुंबई में 5 पैसे की बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल 76.78 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। कोलकाता में पेट्रोल 5 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 73.24 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। चेन्नई में 5 पैसे की बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल 73.87 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

ये हैं डीजल के दाम

राजधानी दिल्ली में मुंबई में डीजल 9 पैसे बढ़ोतरी के बाद 69.36 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। कोलकाता में डीजल 10 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 67.96 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। चेन्नई में डीजल 9 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 69.97 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में बुधवार को गिरावट देखी गई। बुधवार को सुबह के कारोबार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट हुई है। ब्रेंट क्रूड ऑयल 0.54 फीसदी की गिरावट के साथ  71.79 डॉलर प्रति बैरल और WTI क्रूड 0.78 फीसदी की तेजी के साथ 62.64 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss