Advertisement
Home » Market » Commodity » EnergyIndian Oil Cashback Offer On Petrol Purchase

मार्केट रेट से कम कीमत पर खरीद पाएंगे पेट्रोल, बस अपनाना होगा ये तरीका

अगर आप भी चलाते हैं बाइक या कार तो जरूर पढ़ लें ये खबर

Indian Oil Cashback Offer On Petrol Purchase

नई दिल्ली.

अगर आप भी बाइक या कार चलाते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। अब आप अपने वाहन में पेट्रोल सस्ते दाम में भरा सकते हैं। इंडियन ऑयल आपके लिए ऐसा ऑफर लेकर आया है जिससे आप पेट्रोल के दाम से 10 फीसदी सस्ते में पेट्रोल खरीद पाएंगे। आपको इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर प्रति ट्रांजेक्शन 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा, लेकिन इसकी अधिकतम राशि 50 रुपए होगी। यानी 500 रुपए का पेट्रोल डलवाने पर आपको 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए आपको Rupay कार्ड से ट्रांजेक्शन करना होगा। यह ऑफर 1 फरवरी से चल रहा है जो कि 31 मार्च तक चलेगा।

 

ऐसे मिलेगा सस्ता पेट्रोल

अगर कोई ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाना चाहता है तो उसे कार्ड से पेट्रोल खरीदना होगा। इसके बाद उसे चार्ज स्लिप पर छपे छह अंकों के एप्रूवल या अथॉराइज्ड कोड को एक नंबर 9222222084 पर SMS करना होगा। इसके लिए मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा Approval/Auth-code<> ट्रांजेक्शन राशि (अंक में) और उसे 9222222084 पर भेजना होगा। उदाहरण के लिए अगर आपने 500.75 रुपये का पेट्रोल खरीदा तो एसएमएस भेजते समय आपको ट्रांजेक्शन राशि की जगह 500.75 या फिर 501 टाइप करना होगा। अगर आप यूपीआई मोड से पेट्रोल खरीदने के लिए भुगतान करना चाहते हैं तो आपको 12 अंकों वाला UPI रेफ्रेंस नंबर राशि के साथ मैसेज करना होगा। इसके लिए मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा- 12 Digit "यूपीआई रेफ्रेंस नंबर<>ट्रांजेक्शन राशि" और इसे 9222222084 पर एसएमएस करना होगा।

 

ये होंगी ऑफर की शर्तें

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या प्रीपेड कार्ड या यूपीआई मोड में भुगतान करना होगा। यह ऑफर इंडियन ऑयल और असम ऑयल डिविजन के सभी खुदरा आउटलेट पर उपलब्ध है। 18 साल से अधिक उम्र के लोग ही इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। यह ऑफर ट्रांसफरेबल नहीं होगा। साथ ही इसे कैश के बदले भुनाया नहीं जा सकता है। ऑफर के बदले कोई नकद दावा नहीं किया जा सकेगा।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement