विज्ञापन
Home » Market » Commodity » EnergyIGL will give 4000 rupees CNG by doing this work

4000 हजार रुपए की CNG मुफ्त दे रही IGL, ऐसे ले सकते हैं फायदा

यह ऑफर 5 फरवरी 2019 तक के लिए लागू है

IGL will give 4000 rupees CNG by doing this work

दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी उपलब्ध कराने वाली कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) सीएनजी को बढ़ावा देने के लिए एक अनू‌‌ठा ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत IGL दिल्ली-एनसीआर के लोगों को 4000 रुपए की सीएनजी मुफ्त दे रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी उपलब्ध कराने वाली कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) सीएनजी को बढ़ावा देने के लिए एक अनू‌‌ठा ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत IGL दिल्ली-एनसीआर के लोगों को 4000 रुपए की सीएनजी मुफ्त दे रही है। IGL की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, अपनी कार में सीएनजी किट लगवाने वाले या सीएनजी किट लगी हुई कार खरीदने वाले इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से यह ऑफर सीमित लोगों के लिए जारी किया गया है। यानी इस ऑफर का लाभ पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा। 

 

ये है ऑफर

 

IGL की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस ऑफर का लाभ पहले 2000 ग्राहकों को दिया जाएगा। ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को सीएनजी किट लगाने के बाद या सीएनजी किट के साथ खरीदी गई गाड़ी की आरसी की फोटोकॉपी और टेस्टिंग सर्टिफिकेट IGL के पंप पर देना होगा। इसके बाद IGL आपको 2000 रुपए का प्री-लोडिड स्मार्ट कार देगी। इसके अलावा 2000 रुपए के एप आधारित टैक्सी कंपनी के कूपन दिए जाएंगे। 2000 रुपए के प्री-लोडिड स्मार्ट कार्ड से ग्राहक अपनी गाड़ी में सीएनजी भरवा सकते हैं। यह ऑफर पहले 2000 ग्राहकों के लिए है।

 


 

 

कब तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

 

IGL की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह ऑफर 1 दिसंबर 2018 से शुरू हो चुका है और ग्राहक 5 फरवरी 2019 तक इसका लाभ ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार, फिलहाल यह ऑफर दिल्ली-एनसीआर के 11 स्टेशनों पर शुरू किया गया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन