विज्ञापन
Home » Market » Commodity » EnergyDiscount at petrol pump by casting your vote

खुशखबरी! चुनाव के दौरान वोट करने वालों को पेट्रोल-डीजल पर मिलेगी भारी छूट

तेल कंपनियां नहीं पेट्रोल पंप डीलर्स देंगे लोगों को सब्सिडी

Discount at petrol pump by casting your vote

Discount at petrol pump by casting your vote लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में हर पार्टी वोट के लिए मतदाताओं को जागरूक करने में जुटी हुई है। चुनाव के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अब पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन भी आगे आया है। इसके लिए  पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने वोटिंग के दिन मतदान करने पर ईधन बिल में छूट देने का ऐलान किया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में हर पार्टी वोट के लिए मतदाताओं को जागरूक करने में जुटी हुई है। चुनाव के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अब पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन भी आगे आया है। इसके लिए  पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने वोटिंग के दिन मतदान करने पर ईधन बिल में छूट देने का ऐलान किया है। तो यदि मतदान के दिन अगर आप वोट डालते हैं तो आपको पेट्रोल-डीजल के बिल में 50 पैसे प्रति लीटर की छूट दी जाएगी।

लोगों को जागरूक करने के इरादे से 'प्रमोट वोटिंग' मुहिम


शुक्रवार को ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (AIPDA) ने अपने एक बयान में कहा, हम मतदाताओं को वोटिंग के प्रति जागरूक करने के इरादे से 'प्रमोट वोटिंग' मुहिम शुरू कर रहे हैं जिसके तहत वोट डालने पर 50 पैसे/लीटर की छूट मिलेगी। यह ऑफर इस मुहिम में हिस्सा लेने वाले पेट्रोल पंपों पर सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्ध होगा। फायदा पाने के लिए ग्राहकों को अपनी उंगली पर वोटिंग का निशान दिखाना होगा।  

 हर ग्राहक 20 लीटर ईंधन पर छूट पा सकेगा


AIPDA के अध्यक्ष अजय बंसल ने कहा कि वोटिंग के दि हर ग्राहक 20 लीटर ईंधन पर छूट पा सकेगा। बंसल ने उम्मीद जताी कि 58,000 डीलर सदस्यों में से लगभग 90 फीसदी लोग इस मुहिम हिस्सा लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस सब्सिडी का बोझ तेल कंपनियां नहीं बल्कि डीलर्स उठाएंगे। देश में आम चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई तक 7 चरण में होंगे। इन चुनावों में करीब 90 करोड़ लोग वोट देंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन