विज्ञापन
Home » Insurance » Motor InsuranceHDFC Motor Insurance Scheme

अब नहीं पड़ेगा जेब पर बोझ, मोटर इंश्योरेंस का प्रीमियम किस्तों में भरें

HDFC बैंक लेकर आया है ग्राहकों के लिए खास स्कीम

HDFC Motor Insurance Scheme
HDFC बैंक खास स्कीम लेकर आया है। इसके तहत ग्राहक अपने Motor Insurance का रिन्‍यूअल एसएमएस से कर सकेंगे और प्रीमियम को EMI में तब्दील कर सकेंगे। यानी प्रीमियम की राशि अब मासिक किस्तों में भरी जा सकेगी। फिलहाल यह सुविधा सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जिन्होंने HDFC ERGO से व्हीकल का इंश्योरेंस कराया है।

नई दिल्ली। अपनी गाड़ी से प्यार करने और उसका ख्याल रखने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। अब आप बिना अपनी जेब पर अतिरिक्त बोझ डाले अपने व्हीकल का इंश्योरेंस रिन्यू करा सकेंगे। HDFC बैंक खास स्कीम लेकर आया है। इसके तहत ग्राहक अपने मोटर इंश्योरेंस का रिन्‍यूअल एसएमएस से कर सकेंगे और प्रीमियम को EMI में तब्दील कर सकेंगे। यानी प्रीमियम की राशि अब मासिक किस्तों में भरी जा सकेगी। 

 

सब तरह के वाहनों पर लागू होगी सुविधा

फिलहाल यह सुविधा सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जिन्होंने HDFC ERGO से व्हीकल का इंश्योरेंस कराया है। इसमें सभी तरह के टू-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स शामिल होंगे। कुछ समय बाद इसे अन्य इंश्योरेंस कंपनियों से मोटर इंश्योरेंस कराने वाले ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

 

सान होगा भुगतान

इस सुविधा के तहत इंश्योरेंस रिन्‍यूअलका समय आने पर बैंक एसएमएस भेजकर ग्राहकों को सूचित करेगा। ग्राहक HDFC बैंक के ऐप से आसानी से रिन्‍यूअल करा सकेंगे। प्रीमियम का भुगतान करने के कई विकल्प मौजूद होंगे। इनमें एसएमएस का रिप्लाई ऑप्शन, नेट बैंकिंग शामिल हैं। ग्राहक प्रीमियम के भुगतान के लिए मासिक किस्त यानी EMI का विकल्प चुन सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें, मोटर इन्‍श्‍योरेंस खरीदने में रखें इन 5 बातों का ध्‍यान, होगा फायदा

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
Ask Your Questions
Any query related to insurance?
Ask us
*
*
*
*
4
+
5
=
विज्ञापन