Advertisement
Home » Insurance » Life InsuranceNow you can get your insurance policy delivered via WhatsApp

अब पॉलिसी लेने के लिए नहीं पड़ना होगा झंझट में, वाट्सएप पर पॉलिसी लेकर प्रीमियम भी कर सकेंगे जमा

ग्राहकों की सुविधा के लिए इस कंपनी ने शुरू की सेवा

Now you can get your insurance policy delivered via WhatsApp

नई दिल्ली.

अगर आप भी बीमा लेना चाहते हैं लेकिन कंपनी के दफ्तर जाने के झंझट से बचना चाहते हैं तो यह नई सेवा आपके बड़े काम की हो सकती है। बीमा कंपनी भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस (Bharti AXA Life Insurance) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए यह सेवा शुरू की है। इसके तहत आप कंपनी से बीमा पॉलिसी वॉट्सएप के जरिए ले सकते हैं। कंपनी आपको वॉट्सएप के माध्यम से ही पॉलिसी डिलीवर करेगी और रिन्युवल प्रमीयम की रसीद भी ग्राहकों को भेजेगी।

 

विकल्प के तौर पर मिलेगी वॉट्सएप की सुविधा

भारती एकसा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की ओर से जारी किए गए एक आधिकारिक बयान के मुताबिक ग्राहकों को यह सुविधा विकल्प के तौर पर उपलब्ध कराई गई है। यानी ग्राहक पहले की तरह ही पॉलिसी ले सकते हैंलेकिन अगर वे झंझटों से बचना चाहते हैं तो वे वॉट्सएप पर पॉलिसी लेने और प्रीमियम भरने की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। भारती एक्सा देश की कुछ चुनिंदा कंपनियों में से है जो ग्राहकों को वाट्सऐप के जरिए यह सुविधा दे रही है।

Advertisement

 

इन माध्यमों से भी कर सकते हैं सुविधाओं के लिए आवेदन

कंपनी के पॉलिसी धारकों को कंपनी की ओर से कई विकल्पों के माध्यम से सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। ग्राहक कंपनी की किसी भी शाखा सेकस्टमर केयर सेंटर से या कॉन्टैक्ट सेंटर के जरिए कंपनी की सेवाओं का लाभ ले सकते हैं। कंपनी की ओर से ग्राहकों की सुविधा के लिए डायनेमिक पोर्टल और चैटबॉट की भी शुरूआत की गई है। इसके अलावा वाट्सएप के जरिए वैकल्पिक तौर पर भी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Ask Your Questions
Any query related to insurance?
Ask us
*
*
*
*
4
+
5
=