Home » Insurance » Health InsuranceAviva Life Insurance launches Aviva i Term Smart

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया ‘आई-टर्म स्मार्ट’, कम खर्च में मिलेगा लाइफ कवर

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने आज ‘अवीवा आई-टर्म स्मार्ट’ पेश किया।

Aviva Life Insurance launches Aviva i Term Smart

नई दिल्‍ली। अवीवा लाइफ इंश्योरेंस ने आज ‘अवीवा आई-टर्म स्मार्ट’ पेश किया। यह ‘प्रोटेक्शन ओरियंटेड’ लाइफ इंश्योरेंस प्लान कस्‍टमर्स को कम खर्च पर लाइफ कवर के साथ कुछ अतिरिक्त खर्च कर गंभीर बीमारियों और डिजैबलीटी के लिए भी इंश्‍योरेंस कवर देगा। 

 

क्‍या है मकसद 
अवीवा लाइफ इंश्योरेंस की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्लान का मकसद कम खर्च पर बेहतर इंश्‍योरेंस कवर देना है और इंश्‍योरेंस लेने वाले शख्‍स की मृत्यु हो जाने पर भी परिवार के जीवन को आर्थिक सुरक्षा देकर सामान्य बनाए रखना है।


क्‍या है आई-टर्म स्मार्ट 


अवीवा आई-टर्म स्मार्ट एक टर्म इंश्योरेंस प्लान है जो इंश्‍योरेंस लेने वाले व्‍यक्ति की मृत्यु हो जाने पर नॉमिनी को एकमुश्त भुगतान करता है। साथ ही, ‘अवीवा क्रिटिकल इलनेस एवं डिज़ैबलीटी राइडर-नॉन लिंक्ड राइडर  का विकल्प देता है। अवीवा के इस प्रोडक्ट से विकल्प चुनने की ताकत कस्‍टमर्स के हाथ में है। वे अपनी जरूरत और पसंद से विकल्प चुन सकते हैं।

यह पॉलिसी 18 से 65 साल के कस्‍टमर्स के लिए है और इसके लिए परिपक्वता के समय अधिकतम उम्र 80 वर्ष तक है। यदि बीमित राइडर का विकल्प चुनते हैं तो मैच्‍योरिटी की अधिकतम उम्र 70 वर्ष होगी।

 

फ्लेक्सिबल शेड्यूल चुनने की सुविधा


बीमित को प्रीमियम भुगतान के लिए फ्लेक्सिबल शेड्यूल चुनने की बड़ी सुविधा दी गई है। इसके तहत कस्‍टमर्स 75 लाख रुपए से 25 करोड़ रु. तक की बीमित राशि के लिए सालाना, छमाही या मासिक भुगतान कर सकते हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Ask Your Questions
Any query related to insurance?
Ask us
*
*
*
*
4
+
5
=