• Home
  • 'How will the vehicle be in the future' shown at Mobility Mission Festival

उद्देश्य /दिल्ली में आयोजित मोबिलिटी मिशन फेस्टिवल में दिखी फ्यूचर वाहनों की झलक

  • ईएमपीआई ने नीति आयोग के साथ मिलकर किया आयोजन
  • स्टार्टअप प्रतिनिधियों के साथ दुनिया भर से प्रतिभागी आए
  • फेस्टिवल में स्मार्ट और नवीकरणीय ऊर्जा पर फोकस किया गया

Moneybhaskar.com

Nov 22,2019 05:13:50 PM IST

नई दिल्ली. भविष्य के व्यापार और वाहनों के लिए देश के पहले मोबिलिटी मिशन फेस्टिवल का पिछले दिनों नई दिल्ली में ईएमपीआई और नीति आयोग के अटल इनक्यूबेशन ने आयोजन किया। यह देश का पहला फ्यूचरिस्टिक प्लेटफार्म था, जिसका मकसद विभिन्न सेक्टरों के लिए भविष्य की खोजों को प्रोत्साहन देना था। नालेज पार्टनर के रूप में रिकार्डो एशिया और निसान मोटर्स के सहयोग से नवंबर को यह फेस्टिवल ईएमपीआई के रेजीडेंशियल कैंपस में आयोजित किया गया।

स्टार्टअप्स प्रतिनिधियों के साथ दुनिया भर से प्रतिभागी आए

नीति आयोग, भारत सरकार के अटल इनक्यूबेशन सेंटर के निदेशक रामानाथम रामानम ने इस फेस्टिवल का उद्घाटन किया। फेस्टिवल में स्मार्ट और नवीकरणीय ऊर्जा पर फोकस किया गया। फेस्टिवल में देश भर के स्टार्टअप्स के 300 इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स के अलावा बांगलादेश, वियतनाम, फीलीपींस, फिजी, अफगानिस्तान और ताइवान जैसे देशों से भी पार्टीसिपेंट्स ने भी भाग लिया। इस दौरान विभिन्न वर्कशाप और पैनल डिस्कशन हुए। ईएमपीआई इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष पंकज शरण ने सभी का स्वागत करते हुए उन्हें फेस्टिवल के आयोजन के पीछे उद्देश्य की जानकारी दी। फेस्टिवल में विभिन्न क्षेत्र के विशेषज्ञों ने छात्रों, स्टार्टअप्स और कुटीर उद्योगों से भाग लेने आए लोगों को व्यापार के क्षेत्र में नए आइडिया, थीमेटिक कंसेप्ट आदि की जानकारी दी गई।

X

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.