विज्ञापन
Home » Industry » StartupsMendy Electronics offers 50 inch LED television in just 300 rupees

ये कंपनी मात्र 300 रुपए में दे रही है 50 इंच का LED TV, ये है पूरा ऑफर

केवल दो दिनों तक के लिए मान्य है ऑफर

Mendy Electronics offers 50 inch LED television in just 300 rupees

Mendy Electronics offers 50 inch LED television in just 300 rupees: एक भारतीय स्टार्टअप कंपनी ने अपने प्रोमोशन के लिए एक ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 300 रुपए में एलईडी टीवी के मालिक बन सकते हैं।

नई दिल्ली। यदि आप आने वाले समय में टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाएं। हम आपको मात्र 300 रुपए में टीवी खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, एक भारतीय स्टार्टअप कंपनी ने अपने प्रोमोशन के लिए एक ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत आप मात्र 300 रुपए में एलईडी टीवी के मालिक बन सकते हैं। 

ये है ऑफर
दिल्ली की स्टार्टअप कंपनी Mendy इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन एलएलपी ने मेक इन इंडिया के तहत 32 इंच, 40 इंच और 50 इंच के एलईडी टीवी का निर्माण करती है। कंपनी ने अपने प्रमोशन के लिए 8 और 9 अप्रैल तक दो दिनों के लिए एक ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत  आपको कंपनी की वेबसाइट https://www.mendyled.com पर जाकर 300 रुपए का भुगतान करके रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद कंपनी कंप्यूटर आधारित लकी ड्रॉ निकालेगी। इस लकी ड्रॉ के विजेताओं को कंपनी 50 इंच का एलईडी टीवी देगी। 

35 हजार रुपए की कीमत का होगा एलई़डी टीवी
कंपनी के अनुसार, लकी ड्रॉ में जीतने वालों को 50 इंच का जो एलईडी टीवी दिया जाएगा, उसकी कीमत करीब 35 हजार रुपए है। कंपनी ने बताया कि इस लकी ड्रॉ में जो उपभोक्ता विजेता नहीं बन पाएंगे, उनको रजिस्ट्रेशन फीस 300 रुपए की कीमत का अन्य सामान दिया जाएगा। कंपनी ने बताया कि इस ऑफर के तहत करीब 100 लकी विजेताओं को एलईडी टीवी दिए जाएंगे। कंपनी के अनुसार, यह टीवी इंटरनेट और इंटरएक्टिव वैब 2.0 फीचर्स से लैस हैं। 

रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

यदि आप भी इस ऑफर के तहत रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं तो आप यहां www.mendyled.com/offer-300/ क्लिक करके भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss