विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorZomato offers cashbacks to customers who predict the next Prime Minister

Offer / 'अगला पीएम कौन होगा' का दीजिए सटीक जवाब, जोमैटो देगा 30 फीसदी तक का कैशबैक

खाना ऑर्डर करने पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी

Zomato offers cashbacks to customers who predict the next Prime Minister
  • इससे पहले जोमैटो ने आईपीएल फैंस के लिए जोमैटो प्रीमियर लीग ऑफर लाॅन्च किया गया था

नई दिल्ली। 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्ट आएगा। इसको लेकर कई लोग अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं। इस दौरान कोई नरेन्द्र मोदी तो कोई राहुल गांधी की सरकार बनने को लेकर अनुमान लगा रहा है। अगर आप भी किसी पार्टी को लेकर भविष्यवाणी करते हैं और आपकी भविष्यवाणी सही हो जाता है तो आपको जोमैटो पर शानदार ऑफर मिलेगा। दरअसल, जोमैटो ने 'इलेक्शन लीग ऑफर' लाॅन्च किया है, जहां ग्राहकों को 'अगला प्रधानमंत्री कौन होगा' का सही अनुमान लगाना है। सही अनुमान होने पर आपको खाना ऑर्डर करने पर 40 फीसदी तक की छूट और 30 फीसदी तक कैशबैक का मिलेगा।

22 मई तक है मौका

ग्राहक 22 मई तक भविष्यवाणी कर सकते हैं और 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ही कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए ग्राहक जोमैटो के ऐप पर ऑर्डर करने के बाद अपनी भविष्यवाणी का चयन कर सकते हैं। जहां आपको तीन विकल्प मिलेंगे। यह विकल्प हैं - नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अन्य। गौरतलब है कि जोमैटो ने ऐसा ही ऑफर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान पर दिया था जहां विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कंपनी ने जोमैटो प्रीमियर लीग Zomato Premier League (ZPL) के तहत ऑर्डर पर डिस्काउंट दिया था। 

 

एक्जिट पोल्स में NDA आगे

बता दें कि लोकसभा चुनाव के रविवार शाम आए ज्यादातर एग्जिट पोल के मुताबिक नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। यहां तक कि कुछ एग्जिट पोल ने बीजेपी की अगुवाई एनडीए को बहुमत के लिए जरूरी 272 सीटों से कहीं अधिक 300 प्लस सीट मिलने का अनुमान व्यक्त किया है। 




 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन