विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorTwitter user got a job in tesla by his viral photo of sheep

अद्भुत / भेड़ का फोटो सोशल मीडिया में शेयर करने पर टेस्ला में मिली मैनेजर की नौकरी

एलन मस्क ने खुद दिया ऑफर, पुराने फोटो को वायरल करने का मिला इनाम

Twitter user got a job in tesla by his viral photo of sheep

नई दिल्ली। क्या किसी व्यक्ति को सोशल मीडिया पर पुराना फोटो शेयर करने पर दुनिया की बेहतरीन कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। नहीं ना, लेकिन यह सच है। अमेरिका में म्यूजियम ऑफ इंग्लिस रूरल लाइफ के एक कर्मचारी को भेड़ का फोटो सोशल मीडिया में शेयर करने पर दुनिया की बेहतरी कंपनियों में शुमार टेस्ला में नौकरी मिल गई है। वह जुलाई से कंपनी जॉइन करने वाले हैं। 

म्यूजियम के ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूनाइटेड किंग्डम रीडिंग म्यूजियम एंड म्यूजियम ऑफ इंग्लिस रूरल लाइफ में काम करने वाले एडम कॉसजैरी (Adam Koszary) ने पिछले साल अप्रैल में @TheMerl ट्विटर अकाउंट से भेड़ का एक पुराना फोटो शेयर किया था। इस फोटो के नीचे 'look at this absolute unit.' लिखा था। एडम का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पोस्ट को 31 हजार से ज्यादा लोगों को रीट्विट किया और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसको देखा। इस फोटो को वायरल करने के लिए एडम ने एक सोशल मीडिया अभियान भी चलाया। 

एलन मस्क को भाया फोटो वायरल कराने का हुनर

इस साल 17 अप्रैल को यह फोटो वायरल होते हुए एलन मस्क के पास पहुंचा। मस्क इस फोटो से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे ट्विटर पर प्रोफाइल फोटो के तौर पर इस्तेमाल किया। साथ ही मात्र 84 लोगों को फॉलो करने वाले मस्क @TheMerl अकाउंट को फॉलो करने लगे। मस्क का नया प्रोफाइल फोटो देखने के बाद एडम ने ट्वीट किया, "क्या हम एक भेड़ को कार में रखकर स्पेस में भेज सकते हैं? कृपया, यह 2019 है। इसके बाद एडम ने एलन मस्क के एक मग शॉट फोटो को Merl की प्रोफाइल पिक्चर बना दिया। मस्क को एडम का यह अंदाज इतना भाया कि उन्होंने एडम को टेस्ला में सोशल मीडिया मैनेजर की नौकरी ऑफर कर दी। 

एडम ने ट्वीट कर दी जानकारी

एडम ने टेस्ला में नौकरी मिलने की जानकारी खुद एक ट्वीट के जरिए दी है। एडम ने कहा है कि वह अब ज्यादा लंबे समय तक म्यूजियम को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे और जुलाई से टेस्ला में सोशल मीडिया मैनेजर की जिम्मेदारी संभालेंगे। एडम का मानना है कि वायरल ट्वीट की वजह से ही उनको टेस्ला में नौकरी मिल पाई है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss