विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorThe second phase of elections today, Ola's new initiative for voters, call this number and get Free ride

आज दूसरे चरण का चुनाव, मतदाताओं के लिए Ola की नई पहल, इस नंबर पर फोन करके Free राइड पाएं

लोकसभा चुनाव में अधिक मतदान के लिए चुनाव आयोग को 270 गाड़ियां मुहैया कराई हैं।

The second phase of elections today, Ola's new initiative for voters, call this number and get Free ride
  •  ओला ने एक बयान के जरिए कहा कि दिव्यांगों को मतदान के लिए फ्री सेवा शुरु की है।
  • ओला ने कर्नाटक में लोकसभा चुनाव में अधिक मतदान के लिए चुनाव आयोग को 270 गाड़ियां मुहैया कराई हैं।

नई दिल्ली। इस बार प्रशासन पूरी कोशिश में है कि 100 फीसदी तक मतदान हो इसके लिए हर संभव प्रयार किया जा रहा है। प्रशासन के इस सहयोग के लिए निजी कंपनी ओला ने भी एक नई पहल की है। ओला ने एक बयान के जरिए कहा कि दिव्यांगों को मतदान के लिए फ्री सेवा शुरु की है। ओला ने कर्नाटक में लोकसभा चुनाव में अधिक मतदान के लिए चुनाव आयोग को 270 गाड़ियां मुहैया कराई हैं। कर्नाटक में दो चरणों में मतदान हो रहा है। कर्नाटक में कुल 28 लोकसभा सीटें हैं जिनमें से आज 14 सीटों के लिए मतदान हैं।

दूसरे चरण के मतदान 23 अप्रैल को है


दूसरे चरण के मतदान 23 अप्रैल को है। पहले चरण में 18 अप्रैल को ओला की फ्री सेवा बेंगलुरु, मैसूर, मंगलुरु में मौजूद है। जबकि दूसरे चरण में बेल्लारी, हुबली-धारवाड़, गुलबर्गा और बेलगाम में ओला सेवा मौजूद रहेगी।

किसी भी प्रकार की असुविधआ होने पर यहां फोन कर सकते हैं

कर्नाटक के संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी सूर्य सेन ए. वी ने ओला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे लोगों को मतदान करने में सहूलियत मिलेगी।  ओला के साउथ रिजनल हेड विष्णु बोम्मरेड्डी ने कहा कि, आरादायक परिवहन मिलने से मतदान अधिक होता है। लिहाजा मतदान फीसदी बढ़ाने के लिए ऐसी पहल की गई है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसी सुविधाएं देने से हमें खुशी हो रही है। दिव्यांगो की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किये हैं। किसी भी प्रकार की असुविधआ होने पर 9071464553 / 7624915133 पर फोन कर सकते हैं।


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन