विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorTake on WinZO enjoy the game in 25 languages

सुविधा / WinZO पर उठाएं 8 भाषाओं में गेम का लुत्फ

भारत में स्मार्टफोन के उपयोगा से गेमिंग का कारोबार तेजी से बढ़ा है।

Take on WinZO enjoy the game in 25 languages
  • WinZO प्लेटफॉर्म पर सभी पसंदीदा गेम्स उपलब्ध हैं, इसलिए आपको WinZO पर मनोरंजन हर वक्त मिलेगा।
  • WinZO गेम्स भारत का सबसे बड़ा स्थानीय ई-स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म बन गया है।

नई दिल्ली. भारत में स्मार्टफोन का उपयोग बढ़ने की वजह से गेमिंग तेजी से बढ़ा है, जो मनोरंजन का तेजी से सबसे प्रभावशाली माध्यम बनता जा रहा है। ऐसे में WinZO गेम्स भारत का सबसे बड़ा स्थानीय ई-स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म बन गया है। WinZO एक कलारी आधारित सीरीज़ ए वेंचर है, जो ‘गेमिंग के नेटफ्लिक्स’ के रूप में डब किया गया है। इस एक प्लेटफॉर्म पर आपके सभी पसंदीदा गेम्स उपलब्ध हैं, इसलिए आपको WinZO पर मनोरंजन हर वक्त मिलेगा।

8 से ज्यादा भाषाओं में गेम उपलब्ध 

WinZO इस समय अपने प्लेटफॉर्म पर 8 से ज्यादा गेम्स प्रदान कर रहा है और यह भारत का एकमात्र प्लेटफॉर्म है, जो इतना विस्तृत गेमिंग अनुभव उपलब्ध कराता है। यह आठ भाषाओं, हिंदी, इंग्लिश, बंगाली, मराठी, गुजराती, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध है। एक साल में 5 मिलियन से ज्यादा इंस्टॉल बेस के साथ यह इस उद्योग में सबसे तेजी से विकसित होती कंपनियों में से एक है।

भारत में 300 मिलियन स्मार्टफोन यूजर

भारत में 300 मिलियन लोगों ने स्मार्टफोन का उपयोग प्रारंभ कर दिया है। 2022 तक यह संख्या लगभग दोगुनी होकर 500 मिलियन तक पहुंचने का अनुमान है। स्मार्टफोन के उपयोगकर्ता ई-स्पोर्ट्स के विकसित होने के लिए विस्तृत अवसरों का निर्माण करेंगे और लोगों के साथ संलग्न होकर स्थानीय अनुभव उत्पन्न करेंगे। भारत में गेमिंग उद्योग में ई-स्पोर्ट्स की श्रेणी का सिद्धांत नया है और यह बाजार बहुत बड़े स्तर पर विकसित होने वाला है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन