विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorOYO launches OPEN programme for asset owners

OYO / ओयो ने लाॅन्च किया OPEN, देश भर में 8700 से अधिक प्राॅपर्टी साझेदारों को उनके कारोबार के लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगी

कंपनी ने तीन मुख्य घोषणाएं भी की हैं

OYO launches OPEN programme for asset owners
  • ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने प्राॅपर्टी मालिकों की सफलता के लिए प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए आज  ‘OPEN’ के लाॅन्च का ऐलान किया।
  • इस प्रोग्राम का उद्घाटन करते हुए कंपनी ने तीन मुख्य घोषणाएं भी की हैं

नई दिल्ली : भारत की सबसे बड़ी, दुनिया में होटल्स, होम्स एवं क्वालिटी स्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती और छठी सबसे बड़ी चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने प्राॅपर्टी मालिकों की सफलता के लिए प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए आज  ‘OPEN’ (OYO Partner Engagement Network) के लाॅन्च का ऐलान किया। इसी के साथ कंपनी ने साल भर चलने वाली पहलों की उद्योग जगत की पहली सीरीज़ की शुरूआत की है जो देश भर में 8700 से अधिक प्राॅपर्टी साझेदारों को उनके कारोबार केे लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगी।

 

कंपनी ने तीन मुख्य घोषणाएं भी की हैं  

इस प्रोग्राम का उद्घाटन करते हुए कंपनी ने तीन मुख्य घोषणाएं भी की हैं- 6 कोर पार्टनर प्राॅमिसेज़, प्राॅपर्टी मालिकों के लिए प्रगति पर निगरानी रखने केे लिए अपग्रेडेड को-ओयो ऐप तथा एक समर्पित माइक्रोसाईट जो ओयो इण्डिया के प्राॅपर्टी मालिक समुदाय के बीच इंटरैक्शन और आपसी संबंधों को मजबूत बनाएगी। 

प्रोग्राम का लाॅन्च देश के उन चार क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले 9 ओयो प्राॅपर्टी मालिकों की  मौजूदगी में किया गया  

प्रोग्राम का लाॅन्च देश केे उन चार क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले 9 ओयो प्राॅपर्टी मालिकों की  मौजूदगी में किया गया, जहां ओयो अपनी गतिविधियों का संचालन करती है। इनमें शामिल थे- बैंगलुरू (दक्षिण) से श्री वरुण रेड्डी, मुंबई से श्री कुनहबदुल्ला यू मेथेलापुराइल, मुंबई से श्री पीएम इकबाल, इंदौर (पश्चिम) से श्री केशव बघेल, गुड़गांव से श्री अमोल धीर, दिल्ली (उत्तर) से मिस सोनल गुप्ता, भुवनेश्वर से श्री दुर्गा प्रसाद पटनायक तथा कोलकाता (पूर्व) से श्री नौशाद आलम एवं श्री सुनील अग्रवाल। इस मौके पर इन प्राॅपर्टी मालिकों को 6 कोर प्राॅमिसेज़ (6 मूल वादों) से युक्त पट्टिका सौंपी गई। पूरी महीने के दौरान, 6 कोर प्राॅमिसेज़ से युक्त ये पट्टिकाएं भारत में हर ओयो होटल को भेजी जाएंगी।

Open के लाॅन्च पर के मौके पर आदित्य घोष, सीईओ, भारत और दक्षिणी एशिया ने कहा, ‘‘ओयो आज दक्षिणी एशिया में ब्राण्डेड होटलों की सबसे बड़ी चेन है। हमें गर्व है कि हमारे साथ प्राॅपर्टी मालिक साझेदारों का सबसे बड़ा नेटवर्क जुड़ा हुआ है जिसने अब तक की हमारी यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारत और दक्षिणी एशिया के लगभग 260 शहरों में फैले 8700 से अधिक प्राॅपर्टी मालिक साझेदार हमें ऐसे सुझाव और परामर्श देते हैं जो हमें दिन-प्रतिदिन बेहतर बनने में मदद करते हैं। वर्तमान में ओयो होटल्स एण्ड होम्स के देश भर के 259 से अधिक शहरों में 8700 से अधिक प्रापर्टी मालिक साझेदार और 173,000 से अधिक कमरे हैं। कंपनी ने पिछले महीने ही ऐलान किया कि यह चालू वित्तीय वर्ष में भारत और दक्षिणी एशिया में रु1400 करोड़ रु का निवेश करेगी। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन