विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorJaya Pradas defeat in 2019 lok sabha election in swing of Modi wave Azam Khans will get win

चुनाव / मोदी लहर में भी काम न आया जया प्रदा का स्टारडम, आजम खान जीत की ओर

आजम खान की जितनी है कुल संपत्ति उससे तीन गुना महंगे घर में रहती हैं जया प्रदा

Jaya Pradas defeat in 2019 lok sabha election in swing of Modi wave Azam Khans will get win

जया प्रदा की कुल संपत्ति 22.63  करोड़ रुपए हैं।

आजम खान महज 3 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। 

नई दिल्ली. लोकसभा 2019 के नतीजों से साफ है कि देश में अभी भी मोदी लहर बरकरार है। मोदी लहर में उन नेताओं ने भी जीत दर्ज कर ली, जिन्हें शायद ही कोई जानता भी नहीं था। हर एक वोट मोदी के नाम पर पड़ा। लेकिन स्टारडम के साथ रईसी में दमदार हैसियत रखने वाली जया प्रदा मोदी लहर में भी जीत के घोडे पर सवार न हो सकी, जबकि चुनाव से पहले जया के संबंध में आजम खान की टिप्पणी ने भी उनके पक्ष में माहौल बनाने का काम किया था। लेकिन रामपुर की जनता ने आजम खान पर भरोसा कायम रखा।

चुनावी पिच पर न चला जया प्रदा का जादू 

चुनाव से पहले जया प्रद ने समाजवादी पार्टी (सपा) से अलग होकर भाजपा में ज्वाइन कर ली थी और आमज खान के खिलाफ चुनावी ताल ठोक दी। हालांकि जया प्रदा चुनावी पिच पर आजम खान को टक्कर नहीं दे सकी, जबकि रईसी में और स्टारडम के मामले में जया का आजम खान के साथ कोई टक्कर नहीं हैं। जया प्रदा की संपत्ति की बात करें, तो उनके पास 22.63  करोड़ रुपए की कुल संपत्ति हैं। वहीं आजम खान महज 3 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। 

करोड़ों रुपए के घर की मालकिन 

एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक जया प्रदा के पास महंगी लग्जरी गाड़ियां है। इसमें मर्सिडीज बेंज, आउटलेंटर (Outlender), Ford Endeavor, Ford Ikon और Xylo Mahindra की गाड़ियां शामिल हैं। इनकी कुल कीमत 34 लाख रुपए बताई गई है, जबकि जया के पास 56 लाख रुपए की कीमत की ज्वैलरी है। आमज खान के पास Qualis है। वो भी उनकी पत्नी के नाम पर है। इसकी कीमत 1 लाख रुपए हैं। खान के पास कुल 60 हजार रुपए की ज्वैलरी है, जबकि 12 हजार रुपए की गन शामिल है।

आजम खान की कुल संपत्ति से तीन गुना महंगे घर में रहती हैं जया प्रदा

एग्रीकल्चर लैंड़ की बात करें, तो इस मामले में आजम खान आगे हैं। जया प्रदा के पास खेती की जमीन नहीं हैं, जबकि आजम खान के पास 14 लाख रुपए की 5 हेक्योर भूमि है, जबकि दिल्ली के जमीया नगर में एक फ्लैट है। जया प्रदा के पास हैदराबाद में 4305 स्कवायर फीट की नॉन एग्रीकल्चर भूमि है। साथ ही 9 करोड़ रुपए की चेन्नई में 10 हजार और 11 हजार स्कवायर फीट जमीन है, जबकि आजम और उनकी पत्नी के पास 7 नॉन एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी हैं। वहीं 1 करोड़ रुपए का उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक आवासीय भवन हैं, जबकि जया प्रदा के पास 9 करोड़ रुपए के 5 आवासीय भवन हैं, जो मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में हैं। मतलब आजम खान की कुल संपत्ति 3.13 करोड़ रुपए से तीन गुना महंगे घर में जया प्रदा रहती हैं।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss