• Home
  • EaseMyTrip introduces bouquet of new services to its customers

ऑफर /EaseMyTrip की कई नई सेवा, हवाई टिकट पर 500 रु. तक की अतिरिक्त छूट, ट्रेन टिकट की बुकिंग में भी नहीं लगेगा कोई एक्स्ट्रा चार्ज

  • जिन ग्राहकों के पास IRCTC का आइडी पासवर्ड है, वे सस्ते में रेल टिकट बुक करा सकेंगे।

Money Bhaskar

May 28,2019 06:04:58 PM IST

नयी दिल्ली : भारत की सर्वश्रेष्ठ ट्रेवल एजेंसियो में से एक इज़ माय ट्रिप अपने दिल्ली एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए खास ऑफर लेकर आया है। यह कंपनी इस क्षेत्र में यात्रियों को आभार स्वरुप टोकन के रूप में विशेष छूट दे रही है। वर्तमान समय में इज़ माय ट्रिप के 8.6 फीसदी यूजर दिल्ली-एनसीआर के हैं और कंपनी ने इस आंकड़े को 2019 के अंत तक 25 प्रतिशत तक ले जाने का निश्चय किया है।

इनबाउंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न योजनाएं हैं

दिल्ली स्थित इस ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी के पास भारत की राजधानी में इनबाउंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न योजनाएं हैं जिससे ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण यह स्थान विश्व मानचित्र पर अधिक से अधिक लोकप्रिय बन सके। यह पोर्टल पर अधिक होटल जोड़कर दिल्ली और एनसीआर से अपना होटल व्यवसाय बढ़ाने की भी योजना बना रहा है। दिल्ली मेट्रो की शानदार कनेक्टिविटी, अद्भुत मुगल युग के आकर्षण और पुरानी दिल्ली के स्वादिष्ट भोजन के कारणए दिल्ली दुनिया भर से पर्यटकों की एक बड़ी संख्या को आकर्षित करता है।

डोमेस्टिक फ्लाइट पर 500 रुपए और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 2000 रुपए तक की छूट

कंपनी दिल्ली के ग्राहकों के लिए खास डोमेस्टिक फ्लाइट पर 500 रुपए और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 2000 रुपए तक की छूट दे रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपनी अगली फ्लाइट इज़ माय ट्रिप से बुक करनी है और बुकिंग करते वक़्त कूपन कोड EMTDELHI लगाना है।

कंपनी ने कहा - बाजार में हिस्सेदारी को बढ़ाने के लिए ऐसे कई प्रस्ताव और सेवाएं पेश करते रहेंगे

इस विषय में बात करते हुए निशांत पित्ती सीइओए इज़ माय ट्रिप ने कहा 'दिल्ली न केवल दिल्लीवासियों का गौरव है, बल्कि एक ऐसी भावना है जिसे हर पर्यटक अनुभव करना चाहता है। इज़ माय ट्रिप के पास दिल्ली में अपने व्यापार के विस्तार की बहुत सी संभावनाएं हैं। यदि टिकट बिक्री की बात करें तो हमारे पास वर्तमान समय में दिल्ली एनसीआर में ग्राहक आधार 8.6 फीसद है पर हम इसे 2019 के अंत तक 25 फीसद तक ले जाएंगे। हमने दिल्ली में ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर पेश किए हैं और इस क्षेत्र में अपने ग्राहक आधार और बाजार में हिस्सेदारी को बढ़ाने के लिए ऐसे कई प्रस्ताव और सेवाएं पेश करते रहेंगे।'

जेटप्रिविलेज की सुविधा

कंपनी में हो रहे कई विकासों के बीच इज़ माय ट्रिप ने यात्रियों को जेटमाइल्स से सशक्त करने के लिए जेटप्रिविलेज-अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक प्रशंसित स्वतंत्र इकाईद्ध से साझा किया है ताकि वो अपनी हर फ्लाइट बुकिंग पर जेटमाइल्स पॉइंट कमा सकें और उन्हें रीडीम भी कर सकें। जेटीविलेज एतिहाद एविएशन ग्रुप का हिस्सा है ए अपने इस प्रस्ताव को अपने एयर रिवॉर्ड प्लेटफॉर्म श्सेलेक्ट फ्लाइटश् के जरिए रोल आउट करेगा जो कि इज़ माय ट्रिप के जरिए संचालित होगा। जेटप्रिविलेज के सदस्य सभी सफल बुकिंग पर जेपीमाइल्स अर्जित करेंगेए भले ही उन्होंने बुकिंग अपने प्रियजनोंए परिवार या दोस्तों की होंगी। जेपीमाइल्स उन्ही हवाई बुकिंग पर दी जाएगी जो रद्द नहीं की गई हो और जहां सदस्य ने बुकिंग के समय अपना जेटप्रिविलेज नंबर प्रदान किया है।

हवाई और रेल किराए में विशेष छूट

कंपनी भारत सरकार द्वारा चलायी गयी उड़ान योजना को बढ़ावा देने के लिए उड़ान मार्गों की फ्लाइटों पर 500 रु की अतिरिक्त छूट दे रही है। इज माय ट्रिप ने अपने प्लेटफार्मों पर आईआरसीटीसी ट्रेन टिकट पेश किया है। अब ग्राहक हमारे साथ बिना किसी कन्वेनियन्स फीस के रेलवे की टिकट बुक कर सकते हैं बस उनके पास एक मान्य आईआरसीटीसी आईडी और पासवर्ड होना चाहिए।

X

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.