विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorTata Sky has launched 21 Add-On packs

TATA SKY ने जारी किए नए 21 मिनी पैक्स, 5 रुपए से शुरू होगी कीमत

क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल का प्रतिमाह शुल्क 42 रुपये 

Tata Sky has launched 21 Add-On packs

Tata Sky has launched 21 Add-On packs हाल ही में भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) ने केबल और डीटीएच से जुड़े नए नियमों को लागू किया है। ऐसे में हाल ही में TATA SKY ने अपने यूजर्स के लिए 21 एड-ऑन पैक्स की लिस्ट जारी की है। TATA SKY ने अपने एडऑन पैक्स की शुरूआती कीमत 5 रुपए रखी है। इन एड-ऑन पैक्स में  क्रिकेट, म्यूजिक, नॉलेज और लाइफस्टाइल, इंग्लिश मूवी, किड्स और हिंदी न्यूज समेत कई पैक्स शामिल हैं।

नई दिल्ली। हाल ही में भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) ने केबल और डीटीएच से जुड़े नए नियमों को लागू किया है। ऐसे में हाल ही में TATA SKY ने अपने यूजर्स के लिए 21 एड-ऑन पैक्स की लिस्ट जारी की है। TATA SKY ने अपने एड-ऑन पैक्स की शुरूआत कीमत 5 रुपए से रखी है। इन एड-ऑन पैक्स में  क्रिकेट, म्यूजिक, नॉलेज और लाइफस्टाइल, इंग्लिश मूवी, किड्स और हिंदी न्यूज समेत कई पैक्स शामिल हैं।  क्रिकेट, म्यूजिक, नॉलेज और लाइफस्टाइल, इंग्लिश मूवी, किड्स और हिंदी न्यूज समेत कई पैक्स शामिल हैं।

 

TATA SKY के इन एडऑन पैक्स में एचडी और एसडी चैनल दिए जाएगें। इसके साथ ही इसमें मिनी पैक्स की भी लिस्ट दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए क्षेत्रीय पैक्स की भी लिस्ट जारी की है।  बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओड़िया, तमिल और तेलुगू  भाषी लोग इस पैक का लाभ उठा सकते हैं। 

 

क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल का प्रतिमाह शुल्क 42 रुपये 


बता दें कि TATA SKY की इस लिस्ट के मुताबिक,  क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल का प्रतिमाह शुल्क 42 रुपये और क्रिकेट इंग्लिश एचडी पैक के लिए प्रतिमाह 44 रुपये देने होंगे। म्यूजिक एचडी पैक में तीन चैनल होंगे जिनके लिए 11 रुपये प्रतिमाह, नॉलेज और लाइफस्टाइल के लिए 17 चैनल है जिनके लिए 83 रुपये प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। 

 

वेबसाइट पर जाकर एड-ऑन पैक्स को अपने हिसाब से चुन सकते हैं सब्सक्राइबर्स 


TATA SKY के सब्सक्राइबर्स इसकी  वेबसाइट पर जाकर एड-ऑन पैक्स को अपने हिसाब से चुन सकते हैं। इसके अलावा Tata Sky मोबाइल ऐप के जरिए भी नए पैक्स को मौजूदा पैक के साथ जोड़ा जा सकता है। अगर आपको लिमिटेड चैनल चाहिए तो टाटा स्काई के पास मिनी पैक्स की भी एक लिस्ट है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss