Advertisement
Home » इंडस्ट्री » सर्विस सेक्टरOLA organise maha rojgar mela from 10 to 12 January 2019 in Gurugram

महारोजगार मेले का कल आखिरी दिन, बाइक है तो मिलेंगे 25 हजार रुपए प्रतिमाह

5000 हजार से ज्यादा युवाओं को मिलेगा रोजगार, लकी ड्रॉ में जीतने का मौका

1 of

नई दिल्ली। हरियाणा के युवाओं के लिए प्रमुख राइड-हेलिंग प्लेटफार्म ओला रोजगार के अवसर लेकर आया है और कंपनी ने गुरुग्राम में 3 दिवसीय 'ओला बाइक महा रोजगार मेला' लगाया है। यह मेला 12 जनवरी तक चलेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मेला हरियाणा सरकार के साथ मिलकर आयोजित किया जा रहा है और इसका लक्ष्य राज्य के हजारों बाइक चालकों को उद्यमिता के अवसर प्रदान करना है, जिसमें बाइक विनिर्माता, सेवा प्रदाता, गुरुग्राम के रोजगार कार्यालय के प्रतिनिधि और वित्तीय संस्थान शामिल होंगे।

 

हरियाणा सरकार के साथ शुरू किया कार्यक्रम
बयान में कहा गया कि नई बाइक्स खरीदने या लीज पर लेने की सुविधा के साथ पहली बार के इन उद्यमियों के लिये मौजूदा वाहनों को येलो-बोर्ड कमर्शियल व्हीकल्स में बदलने का विकल्प भी होगा। यह अनूठा आयोजन हरियाणा सरकार के दूरदर्शी कार्यक्रम 'सक्षम सारथी' के अनुसार है जिसका लक्ष्य हरियाणा के युवाओं को बेहतर आजीविका के अवसर प्रदान करना है। कंपनी ने बताया कि ओला ने पिछले साल जुलाई में हरियाणा सरकार के रोजगार विभाग के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये थे, ताकि 'सक्षम सारथी' कार्यक्रम के तहत राज्य में आजीविका के 35,000 अवसर निर्मित किये जा सकें। इस बाइक मेला के माध्यम से, ओला का लक्ष्य हरियाणा के युवाओं तक पहुंचना और लगभग 3500 सूक्ष्म उद्यमी निर्मित करना है।

Advertisement

लकी ड्रॉ में जीत सकते हैं एलईडी टीवी


ओला के व्यवसाय प्रमुख प्रणव मेहता ने कहा कि हम 'सक्षम हरियाणा' पहल के लिए हरियाणा सरकार के साथ मिलकर उत्साहित हैं और ओला बाइक 'महा रोजगार मेला' के माध्यम से हरियाणा के युवाओं के लिए उद्यमिता के अवसर निर्मित करने में योगदान देकर हमें खुशी हो रही है। ओला बाइक मेला का आयोजन सिटी लाइफ मॉल, पुरानी दिल्ली-गुरुग्राम रोड़, डुंडाहेड़ा गांव में 10, 11 और 12 जनवरी को किया जा रहा है। इसमें नए दुपहिया वाहन की खरीद और फाइनेंस विकल्पों पर मार्गदर्शन के अलावा इस मेले में लकी ड्रॉ भी होगा, जो एलईडी टीवी से लेकर स्मार्टफोन जैसे उपहार जीतने का मौका देगा। यह मेला मौजूदा बाइक मालिकों को व्हाइट नंबर प्लेट्स को कॉमर्शियल येलो प्लेट्स में बदलने पर मार्गदर्शन भी देगा।

ये कागजात लेकर जाएं युवा


कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इस महा रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाले युवाओं को बाइक की आरसी, परमिट प्रमाण पत्र, फिटनेस प्रमाण पत्र, इंश्योरेंस, पीयूसी प्रमाण पत्र, ड्राइवर/ऑपरेटर डॉक्यूमेंट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक अकाउंट डिटेल के लिए पासबुक या कैंसल चेक लेकर आना होगा। मेले में भाग लेने के इच्छुक युवा फोन नंबर 011-39589815 पर अधिक जानकारी ले सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement