Advertisement
Home » Industry » Service Sectorinduslnd bank launches co branded credit card with payback

IndusInd Bank ने लॉन्च किया 'पेबैक क्रेडिट कार्ड', ग्राहकों को मिलेंगे खास ऑफर्स

पेबैक रिवार्डस कैटलॉग से अपना पसंदीदा उत्पाद खरीद सकते हैं ग्राहक

induslnd bank launches co branded credit card with payback

नई दिल्ली। इंडसइंड बैंक ने मल्टी-ब्रांड लॉयल्टी प्रोग्राम पेबैक के साथ साझेदारी में को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड 'इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड' लांच करने की घोषणा की। बैंक ने एक बयान में कहा कि इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक न केवल को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पर सभी लेन-देन पर पेबैक अंक प्राप्त करेंगे, बल्कि सौ से अधिक पेबैक साझेदार ब्रांडों में इन-स्टोर और ऑनलाइन किए गए लेन-देन पर अतिरिक्त पेबैक अंक भी प्राप्त करेंगे। ग्राहक के कार्ड खाते में अर्जित सभी प्वॉइंट ग्राहक के पेबैक खाते में स्थानांतरित कर दिए जाएंगे और फिर उसे भोजन, खरीदारी, मनोरंजन, यात्रा बुकिंग जैसे रोमांचक विकल्पों के लिए भुनाया जा सकता है। कार्ड वीजा की 'पेवेव' तकनीक के माध्यम से संचालित होता है, जो ग्राहकों को मर्चेन्ट टर्मिनल के पास कार्ड दिखाते हुए भुगतान करने में सक्षम बनाता है।

 

यह भी पढ़ें: योगी-मोदी सरकार फ्लैट लेने वाले 3 लाख लोगों को देने जा रही है बड़ी सौगात


पेबैक रिवार्डस कैटलॉग से अपना पसंदीदा उत्पाद खरीद सकते हैं ग्राहक


बयान में कहा गया है कि 'इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड' की एक प्रमुख खूबी यह है कि ग्राहक अपने जमा किए गए पेबैक पॉइंट्स को पेबैक रिवार्डस कैटलॉग से अपना पसंदीदा उत्पाद खरीदने के लिए भुना सकते हैं, जिसमें हजार से अधिक ब्रांड हैं और जो पेबैक मोबाइल एप और वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। ग्राहक पेबैक पार्टनर्स में से किसी भी समय सौ से अधिक ब्रांडों से तत्काल वाउचर प्राप्त करने के लिए अंक भुना सकते हैं। 'इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड' की जानकारी देते हुए इंडसइंड बैंक के कार्यकारी उपाध्यक्ष व प्रमुख (विपणन और खुदरा कारोबार, अनसिक्योर्ड एसेट्स) अनिल रामचंद्रन ने कहा, "इंडसइंड बैंक अपने सम्मानित ग्राहकों के लिए नवीन उत्पादों को आगे लाने की दिशा में नवीनतम तकनीक का लगातार लाभ उठा रहा है। इस दृष्टि को ध्यान में रखते हुए, हम एक नए और सम्मोहक क्रेडिट कार्ड के प्रस्ताव को आगे लाने के लिए पेबैक के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जो ग्राहकों को रिडेम्पशन में लचीलेपन के साथ एक समृद्ध और व्यापक रिवार्ड मैकेनिज्म उपलब्ध कराता है।"

 

यह भी पढ़ें: अब कैब ड्राइवर से बदतमीजी करना राइडर्स पर पड़ेगा भारी, हमेशा के लिए कर दिए जाएंगे राइड से वंचित

 

ग्राहकों को लेन-देन की बेहतर और बाधारहित सुविधाएं दी जाएंगी


उन्होंने कहा, "हमारा मानना है कि 'इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड' उद्योग में सबसे अधिक फायदेमंद काडरें में से एक है क्योंकि इसके जरिए अर्जित किए गए रिवॉर्ड प्वॉइंट खर्च करने योग्य पैसे के बराबर हैं जिन्हें पेबैक के साथ ही पेश किए जा रहे ऐसे हजार से अधिक उत्पादों और सेवाओं की सूची में भुनाया जा सकता है, जो इसके भागीदार ब्रांड हैं। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए, हम अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के और अधिक प्रस्ताव प्रस्तुत करना जारी रखेंगे, जिससे उनके बैंकिंग अनुभव में वृद्धि होगी।" पेबैक इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौतम कौशिक ने कहा, "वित्तीय सेवा भागीदार हमेशा हमारे लॉयल्टी प्रोग्राम का अभिन्न अंग रहे हैं। इंडसइंड बैंक के साथ इस साझेदारी के साथ, हम नए 'इंडसइंड बैंक पेबैक क्रेडिट कार्ड' के माध्यम से अपने ग्राहक संपर्क को बढ़ाने और अपनी वचनबद्धता को और बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। इससे पेबैक प्वॉइंट को एकत्र करने में तेजी लाने के साथ-साथ ग्राहकों को लेन-देन की बेहतर और बाधारहित सुविधाएं उपलब्ध कराने के हमारे प्रयासों को भी समर्थन मिलेगा।"

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement