विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorBLS International Expands Operations, Adds 11 more cities for Attestation & Apostille Services

अब आपके पड़ोस में मिलेगी विदेश में नौकरी और पढ़ाई की जानकारी, नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर

विदेश में व्यापार के संबंध में भी ले सकते हैं जानकारी

1 of

नई दिल्ली। विदेश में नौकरी और पढ़ाई के लिए वीजा, पासपोर्ट समेत अन्य कंसल्टेंट सर्विसेज देने वाली कंपनी बीएलएस इंटरनेशनल ने अटेस्टेशन और अपोस्टिल सेवाओं के लिए अपने नेटवर्क में 11 और शहरों को जोड़ा है। इस विस्तार के साथ अब बीएलएस इंटरनेशनल की सेवाएं देश के 15 शहरों में शुरू हो गई हैं। आप इन सेंटर्स पर विदेश में नौकरी और पढ़ाई के बारे में जानकारी ले सकते हैं। साथ ही आपको पासपोर्ट, वीजा या कोई अन्य जानकारी लेने के लिए कहीं भी चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

 

विदेश मंत्रालय से मिली मंजूरी
 

बीएलएस इंटरनेशनल की ओर से जारी बयान के अनुसार, विदेश मंत्रालय ने उसके सेवाओं के लिए अनुबंध का नवीनीकरण कर दिया है। बयान के अनुसार, उसके सेंटर्स पर विदेशों में नौकरी, व्यापार और पढ़ाई करने के संबंध में जानकारी ली जा सकती है। कंपनी ने बताया कि अब उसके सेंटर मुंबई, हैदराबाद, गुवाहाटी, कोलकाता, चेन्नई, अहमदाबाद, भोपाल, गोवा, कोच्चि, लखनऊ, रायपुर, दिल्ली, बैंगलोर, चंडीगढ़ और त्रिवेंद्रम में संचालित है। 
 

विदेश मंत्रालय जाने का भी झंझट नहीं


बीएलएस इंटरनेशनल विश्व स्तर पर कॉन्सुलर और नागरिक सेवाओं के लिए एक विश्वसनीय भागीदार है और इसमें अच्छी तरह स्थापित प्रक्रियाएं और प्रशिक्षित लोग हैं जो ग्राहकों के लिए मूल्‍यवर्धन करने और उनकी आवश्यकताओं को कुशलता से संभालने के लिए प्रौद्योगिकी का प्रभावी ढंग से उपयोग करते हैं। कंपनी को विदेश मंत्रालय ने उनकी ओर से दस्तावेजों को स्वीकार करने, दस्तावेजों को सत्यापित करने और सत्यापन / अपोस्टिल के लिए मंत्रालय में आवेदन जमा करने के लिए अधिकृत किया है। यह एमईए और आरपीओ कार्यालयों पर दबाव को कम करेगा और नागरिकों के दस्तावेजों को डिजिटल और प्रभावी रूप से संसाधित करने में मदद करेगा। 

दस्तावेजों को सत्यापन भी करेगी बीएलएस


बीएलएस इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक शिखर अग्रवाल ने कहा कि इस अनुबंध का नवीनीकरण निरंतर सुधार के प्रति हमारे विश्वास का प्रमाण है। हम नागरिकों के लिए प्रक्रिया को आसान बनाने और विदेश मंत्रालय के लिए ट्रैफिक को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए निवेश करते रहते हैं। अब हम आवेदकों के लिए प्रमाणित दस्तावेजों की कुशल और डोर स्टेप डिलीवरी की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए देश भर में 11 और केंद्रों का संचालन कर रहे हैं। इसका लाभ उन लोगों को होगा जो विदेश यात्रा कर रहे हैं और जिन्हें विदेश मंत्रालय से दस्तावेजों, स्टडी वीजा, वर्क परमिट, रेसिडेंस परमिट, निर्यातकों / आयातकों, के सत्यापन/अपोस्टिल की आवश्यकता होगी। यह भारतीय कंपनी इनकार्पोरेशंस और अन्य संबंधित कार्यों के लिए दस्तावेजों के सत्यापन की सुविधा भी प्रदान करेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन