Home » Industry » Service SectorEarn extra income

बाइक से ऑफिस आना-जाना होगा फ्री, एक्स्ट्रा कमाई का भी मिलेगा मौका

Quick Ride ऐप करेगा आपकी मदद

1 of
नई दिल्ली. देश में पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में अगर आपका घर, ऑफिस से दूर हो और सैलरी औसत दर्जे की हो, तो बाइक से ऑफिस आना-जाना काफी महंगा होता है। वहीं शहरों के खराब पब्लिक ट्रांसपोर्ट के चलते बाइक चलाना मजबूरी बन जाता है। हालांकि कुछ स्मार्ट तरीके से आपका ऑफिस आना-जाना मुफ्त हो सकता है। साथ ही एक्सट्रा कमाई भी की जा सकती है। इसमें एक ऐप आपकी मदद कर सकता है।  

Quick Ride 
यह एक एंड्रॉयड बेस्ड ऐप है। इसे Apple ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इसे अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद मोबाइल नंबर, मेल आईडी और बाकी डिटेल देनी होगी। इसके बाद ओटीपी के जरिए quick ride का वेरिफिकेशन होगा और फिर इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। इस ऐप के जरिए राइड ऑफर कर सकते हैं। इसके लिए अपनी बाइक का नाम, रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी देनी होगी।
 
कैसे करें राइड ऑफर 
ऐप के जरिए बुकिंग ऑप्शन में जाएं, वहां पर बाइक राइड का ऑप्शन भी मिलेगा, जहां से राइड ऑफर कर सकते हैं। इसके लिए अपने घर से ऑफिस की लोकेशन डालनी होगी। अगर आपके ऑफिस के रास्ते में कोई बुकिंग आती है, तो उसकी बुकिंग डिटेल आपके पास पहुंच जाएंगी। साथ ही संबंधित व्यक्ति फोन से आपको संपर्क कर सकेगा। राइड पूरी होने पर पैसे आपके अकाउंट में आ जाएंगे। 
 
आगे पढ़ें - कितनी होगी कमाई 
 
कितनी होगी कमाई
आमतौर पर 20 किमी की एक राइड के 50 रुपए तक मिल जाते हैं। ऐसे में अगर ऑफिस आने और जाने में 100 रुपए की कमाई कर सकते हैं, जो कि मंथली 3 हजार रुपए होगा। इसके आपके रोजाना के पेट्रोल खर्च की बचत हो सकेगी। 
 
आगे भी पढ़ें
 
किन शहरों में मिलेगी सर्विस
 
  1. दिल्ली एनसीआर
  2. मुबंई
  3. बेंगलुरू
  4. हैदराबाद
  5. चेन्नई
  6. पुणे
  7. कोच्चि
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट