विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorValentines day special gift from state bank of india

SBI ने दिया ग्राहकों को Valentine's Day का बड़ा तोहफा, अब एटीएम कार्ड में छपवा सकते हैं पार्टनर का फोटो

कार्ड पर तस्वीर लगाने के लिए आपको SBI का ग्राहक होना जरुरी नहीं

Valentines day special gift from state bank of india

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे को और भी यादगार बनाने के लिए देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने देश के युवाओं को एक ऐसा स्पेशल गिफ्ट दिया है जिससे वह इस दिन को और भी खास बना सकते हैं। SBI अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड पर फोटो छपवाने की सुविधा दे रहा है। लोगों को यह सुविदा देने के लिए SBI ने इनटच ब्रांच खोली है। इस ब्रांच में खाता खोलने वाले लोगों को कई आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। SBI की इस ब्रांच में लोगों के काम आसानी से हो जाएंगे उन्हें लंबी लाइनों में खड़े होने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

सिर्फ 5 मिनट कार्ड पर लगवाएं पार्टनर की फोटो


इन शाखाओं में जाकर ग्राहक AOK कियोस्क के जरिए मिनटों में अपना बैंक खाता खोल सकते हैं। किसी भी  ग्राहक को डेबिट कार्ड में अपनी या अपने पार्टनर की फोटो लगवाने के लिए सिर्फ 5 मिनट का समय लगेगा। इसके लिए ग्राहकों को बैंक की ब्रांच में जाना होगा। इसके बाद एडओन कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। अगर ग्राहक अपने प्रेमी-प्रेमिका को फोटो वाला डेबिट कार्ड गिफ्ट करना चाहते हैं तो उनका खाता खोलना पड़ेगा। ब्रांच में इस काम को फटाफट किया जाएगा। 

 

SBI के  143 ब्रांच में यह सुविधा उपलब्ध


अभी तक देश के 143 एसबीआई ब्रांच में यह सुविधा उपलब्ध है और आने वाले वक्त में इसे और भी ब्रांच तक पहुंचाई जाएगी। SBI के इनटच ब्रांच में ग्राहक आसानी से सेविंग्स अकाउंट, करंट अकाउंट, पीएफ अकाउंट खुलवा सकते हैं। ये सभी काम अकाउंट ओपनिंग कियोस्क के जरिए होंगे। कियोस्क के जरिए आप अपने डेबिट कार्ड पर अपनी तस्वीर लगा सकते हैं। ये काम सिर्फ 5 मिनट में हो सकता है। डेबिट कार्ड पर अपनी तस्वीर लगाने के लिए आपको SBI का ग्राहक होना जरुरी नहीं है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन