विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorPriyanka Gandhi Vadra net worth

प्रियंका गांधी की इनकम में तेज उछाल, सालाना 30 फीसदी की दर से हुई बढ़ोतरी  

प्रियंका को हैं वर्ल्ड क्लास लग्जरी कारों का शौक

Priyanka Gandhi Vadra net worth

नई दिल्ली. प्रियंका Gandhi कांग्रेस पार्टी में सक्रिय भूमिका अदा कर रही है। हाल ही में उन्हें कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी बनाया गया है। पदभार संभालने के बाद प्रियंका आज पहली बार लखनऊ में हैं, जहां वो पहले रोड शो करेंगी और फिर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगी।

 

450 करोड़ रुपए की हैं मालकिन 

कांग्रेस के लिए 2019 लोकसभा चुनाव में Priyanka की एंट्री को काफी अहम माना जा रहा है। ऐसे में अगर प्रियंका की कमाई की बात करें, तो वो 450 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। पिछले कुछ सालों में प्रियंका गांधी की आय में तेज उछाल आया है। उनकी इनकम सालाना 30 फीसदी की दर से बढ़ी है। प्रियंका गांधी सालाना औसतन 33 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं।

 

प्रियंका को लग्जरी कारों का शौक 

फिन ऐप के मुताबिक Priyanka के पास फोर्ड और जैगुआर की 4.1 करोड़ रुपए की कार हैं। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में Mercedes Benz की लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत 64 करोड़ रुपए है, जबकि 85 करोड़ रुपए की तीन घर हैं। 

 

शिमला में है प्रियंका का एक घर 

प्रियंका ने शिमला के छराबड़ा में अपना एक आलीशान घर बनवाया है। उन्होंने इस घर में भाई राहुल गांधी के साथ गृह प्रवेश के लिए धार्मिक अनुष्ठान करवाया था। प्रियंका ने छराबड़ा में साल 2007 में जमीन खरीदी थी। यह जमीन तीन बीघा से ज्यादा है। प्रियंका ने यह जमीन 47 लाख रुपए में खरीदी। बतया जाता है इसके लिए धारा-118 में ढ़ील दी गई, चूकि हिमाचल के बाहर के किसी व्यक्ति के लिए यहां जमीन खरीदना आसान नहीं होता है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन