विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorTej Pratap Buys A Horse

लालू के बेटे तेजप्रताप ने 80 हजार रुपए में खरीद घोड़ा, ये रही घोड़ा खरीदने की वजह

घोड़ा व्यापारी ने मांगे एक लाख रुपए, मोलभाव के बाद 80 हजार रुपए में बनी बात 

Tej Pratap Buys A Horse

 Tej Pratap Buys A Horse: लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप अक्सर किसी न किसी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने घोड़ा खरीदकार सबको हैरत में डाल दिया। राजद सुप्रीमो लालू के विधायक पुत्र तेजप्रताप यादव शनिवार की शाम अचानक ब्रम्हापुर के प्रसिद्ध पशु मेले में पहुंच गए, जहां घोड़ो की रेस लग रही थी, जब तेज प्रताप के आने की खबर पता चली तो सभी हैरत में पड़ गए साथ ही घोड़ व्यापारी भी ठहर गए। 

 

नई दिल्ली. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप अक्सर किसी न किसी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने घोड़ा खरीदकार सबको हैरत में डाल दिया। राजद सुप्रीमो लालू के विधायक पुत्र तेजप्रताप यादव शनिवार की शाम अचानक ब्रम्हापुर के प्रसिद्ध पशु मेले में पहुंच गए, जहां घोड़ो की रेस लग रही थी, जब तेज प्रताप के आने की खबर पता चली तो सभी हैरत में पड़ गए साथ ही घोड़ व्यापारी भी ठहर गए। 

पर्यावरण के लिहाज से यातायात का अच्छा साधन है घोड़ा

दरअसल तेजप्रताप को घोड़ा की सवारी पसंद है। साथ ही वो घोड़े की सवारी को प्रदूषण रोकने में कारगर मानते हैं। वो इसे पर्यावरण के लिहाज से यातायात का अच्छा साधन मानते हैं। यही वजह रही कि उनकी शादी में करीब 50 घोड़ों को शामिल किया गया था।

घोड़ा व्यापारी ने मांगे थे एक लाख रुपए

तेजप्रताप जब पहुंचे, तो उन्होंने कई घोड़ों की सवारी की। इसके बाद उन्हें राजस्थानी नस्ल का घोड़ा पसंद आया, जिसे मोलभाव के बाद 80 हजार रुपए में खरीद लिया। घोड़ा व्यापारी की ओर से अपने घोडे़ के लिए एक लाख रुपए मांगे गए थे। मेले में घोड़ा रेस प्रतियोगिता में लखनऊ के सुल्तान ने सभी घोड़ों को पछाड़कर बाजी जीत ली। प्रतियोगिता में लगभग 3 दर्जन घोड़ो शामिल हुए थे। फाइनल में सबको पीछे छोड़ते हुए लखनऊ के मलिहाबाद निवासी गौस खान के घोड़े ने बाजी मार ली। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन