Advertisement
Home » इंडस्ट्री » सर्विस सेक्टरSpicejet starts 10 new flights from shirdi

साईं भक्तों के लिए खुशखबरी, अब मिनटों में पूरा कीजिए घंटों का सफर, इस कंपनी ने शुरू की यह खास सेवा

6 जनवरी से शुरू हुई नई सेवा

1 of

नई दिल्ली। किफायती विमानन सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने नए साल में साईं भक्तों को नया तोहफा दिया है। स्पाइसजेट ने शिरडी से देश के 10 शहरों के लिए उड़ान सेवा शुरू की है। यह सेवा 6 जनवरी से शुरू की गई है। इस सेवा के शुरू होने के बाद साईं भक्तों का शिरडी जाना आसान हो गया है। अब साईं भक्त घंटों का सफर मिनटों में तय कर भगवान के दर्शन कर सकते हैं। पहले दिन करीब 1000 श्रद्धालुओं ने विमान सेवाओं का लाभ उठाया है।

 

इन शहरों के लिए मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट
स्पाइसजेट की ओर से हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली, भोपाल, अहमदाबाद, जयपुर, बेंगलुरु समेत 10 बड़े शहरों के लिए शिरडी से सीधी विमान सेवा शुरू की है। इस सेवा के तहत शिरडी हवाई अड्डे पर रोजाना 20 विमानों का आवागमन होगा। स्पाइसजेट ने शिरडी के लिए 78 सीट वाली उड़ानें शुरू की हैं। स्पाइसजेट के अनुसार प्रत्येक मंगलवार और रविवार को हैदराबाद के लिए एक अतिरिक्त फ्लाइट चलाई जाएगी। 

Advertisement

जल्द ही रात में भी उतरेंगे विमान


शिरडी हवाई अड्डे पर विमानों का आवागमन 1 अक्टूबर 2018 से शुरू हुआ है। अभी यहां केवल दिन के समय ही विमानों का आवागमन होता है। जल्द ही यहां पर रात में भी विमानों का आवागमन हो सकेगा। इसके लिए हवाई अड्डे पर तेजी से काम चल रहा है। रात्रि सेवा शुरू होने के बाद यहां पर विमानों की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। 

साईं भक्तों को होगा फायदा


अभी तक साईं भक्तों को शिरडी जाने के लिए काफी वक्त खराब करना पड़ता था। पिछले साल शिरडी में हवाई अड्डा शुरू होने के बाद यात्रियों को थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन ज्यादा उड़ानें नहीं होने का कारण यात्रियों को लंबी वेटिंग करनी पड़ती थी। अब उड़ानों की संख्या बढ़ने पर साईं भक्त आसानी से शिरडी जा सकते हैं। कई साईं भक्तों ने उड़ानों की संख्या बढ़ने पर खुशी जताई है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement