विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorRRB Group D result 2019

आज जारी होंगे RRB ग्रुप डी के परिणाम, यहां चेक करें रिजल्ट

62000 से अधिक सीटों के लिए हुई थी परीक्षा

RRB Group D result 2019

RRB Group D result 2019  रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जल्द ही ग्रुप डी सीबीटी भर्ती परीक्षा का परिणम जारी करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो परीत्रा के परिणाम आज रात 11 बजे तक RRB की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे। जैसे ही परिणाम घोषित होंगे सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर इनके लिंक सक्रिय कर दिए जाएंगे जिससे उम्मीदवार अपने परिणामों को चेक कर सकते हैं। 

नई दिल्ली। रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जल्द ही ग्रुप डी सीबीटी भर्ती परीक्षा का परिणम जारी करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो परीत्रा के परिणाम आज रात 11 बजे तक RRB की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे। जैसे ही परिणाम घोषित होंगे सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर इनके लिंक सक्रिय कर दिए जाएंगे जिससे उम्मीदवार अपने परिणामों को चेक कर सकते हैं। 

 

ऐसे करें चेक

 

हाल ही में बोर्ड की ओर से जारी की गई एक अधिसूचना में कहा गया था कि ग्रुप डी के परिणाम फरवरी में घोषित किए जाएंगे। जिन भी लोगों ने यह परीक्षा दी थी उन्हें जल्द ही परीक्षा के नतीजे मिल जाएंगे। इसके अलावा उम्मीदवार RRB की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

 

रेलवे में 62000 से अधिक सीटों के लिए हुई थी परीक्षा

 

आपको बता दें कि रेलवे ने पूरे देशभर में इस परीक्षा का आयोजन किया है। रेलवे में 62000 से अधिक सीटों के लिए यह परीक्षा हुई थी।  इस परीक्षा में लगभग 1 करोड़ 17 लाख परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था जिन्हे अब अपने रिज़ल्ट का इंतज़ार है और आज ये इंतजार खत्म हो सकता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन