विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorIndia's poorest member of parliament

राजस्थान के ये भाजपा नेता हैं देश के सबसे गरीब सांसद, मात्र 34 हजार रुपए हैं संपत्ति

भाजपा ने फिर से सुमेधानंद को बनाया अपना उम्मीदवार

India's poorest member of parliament

India's poorest member of parliament: भाजपा नेता और राजस्थान की सीकर लोकसभा सीट से सांसद सुमेधानंद देश के सबसे गरीब सासंद हैं। एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक सुमेधानंद के पास महज 34 हजार रुपए हैं।

नई दिल्ली. भाजपा नेता और राजस्थान की सीकर लोकसभा सीट से सांसद सुमेधानंद देश के सबसे गरीब सासंद हैं। एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक सुमेधानंद के पास महज 34 हजार रुपए हैं। इसमें से 30 हजार रुपए कैश है, जबकि 4 हजार रुपए पीएनबी बैंक में जमा है। सुमेधा नंद के बाद दूसरे स्थान पर पश्चिम बंगाल की जरग्राम लोकसभा सीट से एआईटीसी पार्टी से उमा सेरेन हैं। जिनकी कुल संपत्ति 4 लाख रुपए है। 

 

भाजपा ने सुमेधानंद को फिर बनाया उम्मीदवार

 भाजपा ने एक बार फिर से सुमेधानंद को सीकर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। हालांकि भाजपा के ही नेता सुमेधानंद को फिर से टिकट न देने का दबाव बना रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि विधानसभा चुनाव में सीकर जिले से भाजपा ने एक भी सीट नहीं जीती थी। 

 

लोसकभा में खर्च की 24 करोड़ रुपए 

सुमेधा नंद ने अपनी लोकसभा सीट में 24 करोड़ रुपए विकास कार्यों को खर्च किए हैं। साथ ही प्याज के उत्पादन के मुद्दे को लोक सभा में उठाया था। सुमेधा नंद एक हिंदू संत है, जो आर्य समाज के संत हैं। उन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रैजुएशन किया है। 
   

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन