विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorPramod sawant become Goa Next CM

प्रमोद सावंत बने गोवा के नए सीएम, सुदिन धवलीकर और विजय सरदेसाई होंगे डिप्टी सीएम, आज रात होगा शपथग्रहण

सावंत के पास हैं लाखों कीमत की 5 कार और करोड़ों रुपए की संपत्ति

Pramod sawant become Goa Next CM

Pramod sawant become Goa Next CM: प्रमोद सावंत गोवा के नए मुख्यमंत्री होंगे। भाजपा के शीर्ष नेताओ की दिल्ली में एक बैठक हुई, जहां उन्होंने गोवा के अपने सहयोगी दलों से सलाह मशविरा के बाद सावंत के नाम पर मुहर लगा दी है। प्रमोद सावंत आज रात मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

नई दिल्ली. प्रमोद सावंत गोवा के नए मुख्यमंत्री होंगे। भाजपा के शीर्ष नेताओ की दिल्ली में एक बैठक हुई, जहां उन्होंने गोवा के अपने सहयोगी दलों से सलाह मशविरा के बाद सावंत के नाम पर मुहर लगा दी है। प्रमोद सावंत आज रात मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। सांवत के सीएम बनने के सात ही प्रदेश में दो डिप्टी सीएम सुदिन धवलीकर और विजय सरदेसाई होंगे। 

कौन है प्रमोद सावंत 

सावंत उत्तरी गोवा स्थित सैनक्वलिम विधानसभा सीट से विधायक थे। वह पेशे से एक आयुर्वेद चिकित्सक हैं, उन्हें पर्रिकर का करीबी माना जाता था। प्रमोद सावंत करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास 3.66 करोड़ की संपत्ति है। इसमें से 2 करोड़ रुपए की संपत्ति, जबकि 88 लाख रुपए की लायबिलिटी है। सावंत सादगी के मामले में पार्रिकर से अलग हैं, जहां पर्रिकर के पास एक इनोवा कार थी और स्कूटर था। वहीं सावंत के काफिले में पांच कार हैं। इसमें Innova Vx, Tata Tipper Truch, Maruti Suzuki Swift, TaTa Tipper Truch और Asta जैसी 55 लाख रुपए की कारें शामिल हैं। 

निवेश में आगे 


सावंत निवेश के मालमे में काफी आगे हैं। उन्होंने Bonds, Debentures, शेयर पोस्टल सेविंग समेत कई अन्य जगह 1.16 करोड़ रुपए निवेश किए हैं। सांवत के पास में 62 लाख रुपए की खेती की जमीन है, जबकि नॉन एग्रीकल्चर भूमि 15 लाख रुपए की है। आवासीय बिल्डिंग 85 लाख रुपए की है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन