विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorNamo food packets in Noida

नोएडा चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी बांट रहे NaMo फूड पैकेट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नमो टीवी और फिल्म के बाद अब नमो फूड पैकेट को लेकर विवाद उठा है।

Namo food packets in Noida
  • देशभर में आज 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है।
  • इसमें 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है।
  • दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 15 A में मतदान के दौरान एक अजीब वाक्या देखने को मिला।

नई दिल्ली. देशभर में आज 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसमें 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। लेकिन दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 15 A में मतदान के दौरान एक अजीब वाक्या देखने को मिला, जहां चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी सरकारी गाड़ी में नमो फूड पैकेट लेकर आते हैं और फिर उनका वितरण करते हैं। लेकिन जब पत्रकारों की खबर मिलने पर पुलिसकर्मी खाने के पैकेट लेकर चले जाते हैं।

 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इस घटना को देखा जा सकता है। वीडियो नोएडा सेक्टर 15 A का बताया जा रहा है। दरअसल चुनाव इस बार चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी यानी यानी नमो के नाम से नमो कप, नमो मर्चेंडाइज, नमो टीवी के बाद अब नमो फूड चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के सीईओ एल वेंकटेश्वरलू ने नोएडा के डीएम से नूमो फूड पैकेट्स की रिपोर्ट मांगी है।

 

 

 

इन प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर 

चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों की ओर से इस तरह की किसी खास पार्टी का प्रचार सामग्री का इस्तेमाल करना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जाता है। नोएडा में जिन प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर हैं, उनमें भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा कांग्रेस से अरविंद कुमार सिंह और बसपा यानी गठबंधन से सतवीर नागर नोएडा से प्रत्याशी हैं।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Recommendation
विज्ञापन
विज्ञापन