Home » Industry » Service SectorTata Sky Shorts TV launched

Tata Sky ने लॉन्च किया Short TV चैनल, अवार्ड विनिंग मूवी का उठा सकेंगे लुत्फ

पहले 5 दिन मुफ्त में देख सकेंगे चैनल

Tata Sky Shorts TV launched

नई दिल्ली. भारत के सबसे बड़े कंटेट डिस्ट्रीब्यूटर प्लेटफार्म टाटा स्काई ने ShortTV के साथ पार्टनरशिप का ऐलान किया है। यह दुनिया का पहला ऐसा चैनल है, जो कि 24/7 शार्ट स्टोरी और फिल्में दिखाता है। यह भारत में पहली इस तरह की सर्विस है, जो 600 घंटों तक लगातार मनोरंजक और लीक से हटकर फिल्में दिखाता है। इस सर्विस के लिए 75 रुपए प्रति माह देने होंगे। हालांकि शुरुआती 5 दिन के लिए यह सर्विस मुफ्त रहेगी। 

 

क्वॉलिटी फिल्में देखने का मिलेगा मौका

टाटा स्काई शार्ट टीवी पर करीब 2000 फिल्में दिखाई जाएंगी। इसके अलावा ऑस्कर और कॉन्स की बेस्ट फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही भारतीय फिल्मों और शार्ट स्टोरी को दिखाया जाएगा। सबस्क्राइबर को क्वॉलिटी फिल्मों और शार्ट स्टोरीज को दिखने का मौका मिलेगा।टाटा स्काई की इस सर्विस का लुत्फ टीवी के अलावा मोबाइल ऐप पर भी उठाया जा सकेगा।

 

इंटरनेट यूजर के टेस्ट को टीवी पर भुनाने की कोशिश

इस सर्विस की लॉन्चिंग के माके पर टाटा स्काई के कंटेंट चीफ ऑफिसर अरुण उन्नी ने भारत और विश्वभर में पिछले कुछ वर्षों में शार्ट फिल्मों की डिमांड बढ़ी है। ऐसे में दर्शकों की की पसंद को देखते हुए टाटा स्काई इस तरह की सर्विस शुरू कर रहा है। उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर कुछ कमाल की फिल्में रिलीज की गई हैं।  ऐसे में टाटा स्काई इन फिल्मों को अब टीवी पर ला रहा है। जिससे दर्शक इनका लुत्फ उठा सकें। टाटा स्काई शार्ट टीवी पर 2000 से ज्यादा फिल्में मौजूद रहेगी। इसमें 500 से ज्यादा भारतीय शार्ट फिल्में होंगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट