विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorThis is Sachin's favorite restaurant in Goa

गोवा इस रेस्टोरेंट में सी-फूड खाने आते हैं क्रिकेट सम्राट सचिन, सचिन फेवरेट नाम का डिश भी

क्रिसमस और नए साल में यहां के सी-फूड का उठा सकते हैं लुत्फ

1 of

सौरभ वर्मा

गोवा का मार्टिन्स काॅर्नर (Martin's Corner) रेस्टोरेंट 1989 में में शुरू हुआ था। इस रेस्टोरेंट ने इन 30 वर्षों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसकी एक खास वजह यहां का लज़ीज सी फ़ूड है। यही वजह है कि क्रिकेटर सचिन भी इस रेस्टोरेंट को पसंद करते है। इस रेस्टोरेंट में एक डिश सचिन की फेवरेट डिश के नाम से सर्व की जाती है। मार्टिन्स काॅर्नर के ओनर जिओ परेरा (Jeo Parera) बताते हैं कि जब भी सचिन गोवा विजिट करते हैं तो वो उनके रेस्टोरेंट जरूर आते है। 


इस रेस्टोरेंट में King Crab डिश परोसी जाती है, जिसे सचिन की फेवरेट डिश के नाम से सर्व किया जाता है। सचिन के अलावा इस रेस्टोरेंट में अमिताभ बच्चन और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां विजिट करती हैं। ऐसे में अगर आप क्रिसमस और न्यू ईयर पर गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो इस रेस्टोरेंट के सी फ़ूड का लुत्फ सकते हैं। 

 

आगे पढ़ें- इस रेस्त्रों के बारे में 

 

गोवा में कहां है रेटोरेंट

गोवा दो हिस्सों में है, नार्थ गोवा और साउथ गोवा। मार्टिन कार्नर रेटोरेंट साउथ गोवा में है। इस रेस्टोरेंट के पास ही बीच है। यहां से आप पैदल जा सकते हैं। बीच पर वाॅटर स्पोर्ट का लुत्फ उठाया जा सकता है। 

 

आगे पढ़ें- यहां लगी रहती है सेलिब्रिटीज की भीड़

 

 

यहां लगी रहती है सेलिब्रिटीज की भीड़

मार्टिन्स कॉर्नर गोवा के सबसे प्रसिद्ध रेस्टोरेंट्स में से एक है। यहां पर हमेशा सितारों की भीड़ लगी रहती है। जब यह रेस्टोरेंट बस शुरू ही हुआ था तो सचिन ने एक टीवी इंटरव्यू में इसे अपना पसंदीदा रेस्टोरेंट बताया था। तब से इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई। यहां का गोअन क्यूजीन खाने के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर विद्या बालान और दीपिका पादूकोण से लेकर ऐश्वर्या राय, हृतिक रोशन तक आते हैं।  

 

आगे पढ़ें- यहां के खास व्यंजन

 

यहां के खास व्यंजन

यहां का सी फूड तो लाजवाब है हीलेकिन इसके साथ यहां और भी कई क्यूजीन परोसे जाते हैंजो बेहद लजीज होते हैं। इनमें चाइनीज से लेकर कॉन्टीनेंटलगोअन स्पेशल और विभिन्न भारतीय व्यंजन शामिल हैं। हालांकि यहां के सी-फूड ने ही इसे प्रसिद्धी दिलाई है। इसलिए अगर आप यहां आते हैं तो मार्टिन का एक्जॉटिक सी-फूड प्लैटर जरूर चखें।

 

आगे पढ़ेंयुवाओं की है फेवरेट जगह

 

 

युवाओं की है फेवरेट जगह

वैसे तो यहां आपको हर उम्र के लोग दिखेंगेलेकिन युवाओं के लिए यह हैग ऑउट का पसंदीदा स्पॉट है। यहां पास ही बीच है जहां पर शाम होते ही रोशनी जलने से समुद्र की रेत चमकने लगती है। ऐसे में यह जगह बेहद सुंदर नजर आती है। आप पैदल ही बीच तक जा सकते हैं और शाम का लुत्फ उठा सकते हैं।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन