Advertisement
Home » Industry » Service SectorMahesh Babu's bank accounts frozen in Hyderabad for 2007-08 dues

दुबई में परिवार के साथ छुट्टी मना रहे बड़े अभिनेता के लिए आई बुरी खबर, सुनकर चौंक जाएंगे आप

ब्रांड एंबेसडर के रूप में सेवाएं देने पर बड़ी कार्रवाई

Mahesh Babu's bank accounts frozen in Hyderabad for 2007-08 dues

नई दिल्ली। दुबई में पत्नी और बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे दक्षिण के बड़े अभिनेता महेश बाबू के लिए नए साल से पहले बुरी खबर आई है। यह खबर सुनने के बाद अभिनेता खुद चौंक गए हैं। दरअसल, जीएसटी का भुगतान नहीं करने पर महेश बाबू के बैंक अकाउंट सीज कर दिए गए हैं। इस बात की जानकारी महेश बाबू को अखबारों में मिली है। महेश ने किसी भी प्रकार के टैक्स बकाए से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वह छुट्टी से लौटने के बाद इस मामले का निपटारा कर देंगे।

 

क्या है मामला
महेश बाबू के एक करीबी की ओर से जारी बयान के अनुसार, हैदराबाद के जीएसटी कमिश्नर ने साउथ के बड़े अभिनेता महेश बाबू के बैंक अकाउंट सीज कर दिए हैं। यह बैंक अकाउंट जीएसटी का भुगतान नहीं करने पर सीज किए गए हैं। बयान के अनुसार, अभिनेता महेश बाबू पर वित्त वर्ष 2007-08 का 18.5 लाख रुपए का टैक्स बकाए की बात कही गई है, जो अब ब्याज और जुर्माने के साथ बढ़कर 73.5 लाख रुपए हो गया है। महेश बाबू पर यह कर ब्रांड एंबेसडर के रुप में सेवाएं देने की एवज में लगाया गया था।

 

अकाउंट सीज करने की खबर से चौंके महेश बाबू
महेश बाबू के करीबी की ओर से जारी बयान के अनुसार, अकाउंट सीज होने की बात सुनकर खुद अभिनेता चौंक गए। बयान में कहा गया है कि महेश बाबू हमेशा सभी तरह के टैक्स देते हैं। उनके वित्तीय लेनदेन पूरी तरह से पारदर्शी है। अकाउंट सीज करने से पहले अभिनेता को कोई सूचना, जानकारी या रिमाइंडर नहीं दिया गया है। बयान में कहा गया है कि उन्होंने सभी तथाकथित टैक्स भर दिए हैं। छुट्टी से लौटने के बाद वे इस जीएसटी दावे का कानूनी रूप से निपटारा कर देंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement