विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorBollywood highest paid female actress

कंगना रनौत बनीं भारत की सबसे महंगी एक्ट्रेस, इस फिल्म के लिए चार्ज करेंगी 24 करोड़ रुपए 

भारत के इस दिग्गज राजनेता पर बन रही फिल्म में निभाएंगी लीड रोल 

Bollywood highest paid female actress

Bollywood highest paid female actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) तमिलनाडु की सीएम रही जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक थलाइवी के लिए 24 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रही हैं।

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) तमिलनाडु की सीएम रही जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक थलाइवी के लिए 24 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रही हैं। इसी के साथ कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। इस बात का खुलासा 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन पर हुआ।

 

हिंदी और तमिल में होगी फिल्म 

 

फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं। विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे कामयाब निर्देशकों में गिने जाते हैं। इसके अलाव इस फिल्म को बाहुबली और मणिकर्णिका फेम केवी विजेंद्र लिख रहे हैं। फिल्म को हिंदी और तमिल में बनाया जाएगा। फिल्म को लेकर उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने उसके साथ फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि विद्या बालन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कहा गया था। लेकिन निर्माताओं ने अब इस बात की पुष्टि की है कि कंगना रनौत ही इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

 

कंगना बनीं सबसे महंगी बॉलीवुड फीमेल एक्ट्रेस 

 

साल 2017 में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में टॉप पर थीं। इसके बाद उनसे यह खिताब दीपिका पादुकोण ने छीन लिया था। खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 11 से 12 करोड़ रुपये के बीच फीस दी गई थी. इसके बाद दीपिका को कंगना ने रिप्लेस कर दिया है और अब वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन