विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorJet Airways pilots threaten to go on leave from 1 April warn of legal action

Jet Airways: 1 अप्रैल से काम नहीं करेंगे एक हजार पायलट कहा, सैलरी नहीं तो उड़ान नहीं

नरेश गोयल ने जेट एयरवेज के बोर्ड और चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है

Jet Airways pilots threaten to go on leave from 1 April warn of legal action

Jet Airways pilots threaten to go on leave from 1 April warn of legal action कर्ज संकट से जूझ रही निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज को उसके पायलट पहली अप्रैल से तगड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। शुक्रवार तक बैंकों ने कंपनी में पूंजी निवेश नहीं किया, जिसके बाद पायलटों के संगठन ने कहा कि कंपनी के 1,000 से ज्यादा पायलट पहली अप्रैल से विमान नहीं उड़ाने के अपने पुराने फैसले पर कायम हैं।

नई दिल्ली। कर्ज संकट से जूझ रही निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज को उसके पायलट पहली अप्रैल से तगड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। शुक्रवार तक बैंकों ने कंपनी में पूंजी निवेश नहीं किया, जिसके बाद पायलटों के संगठन ने कहा कि कंपनी के 1,000 से ज्यादा पायलट पहली अप्रैल से विमान नहीं उड़ाने के अपने पुराने फैसले पर कायम हैं।

 जेट के पायलट अब कानूनी कदम उठाने के बारे में सोच रहे हैं


नेशनल एविएटर्स गिल्ड (एनएजी) ने पिछले सप्ताह कहा था कि अगर कंपनी के पायलटों का बकाया भुगतान नहीं हुआ और 31 मार्च तक पुनरुद्धार योजना स्पष्ट नहीं हुई, तो पायलट पहली अप्रैल से विमान नहीं उड़ाएंगे। एनएजी का दावा है कि वह जेट एयरवेज के 1,000 से ज्यादा पायलटों का प्रतिनिधित्व करता है। इस बीच, जेट के 200 से ज्यादा पायलटों ने कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को पत्र लिखकर बकाये वेतन को लेकर गंभीर चिंता जताई है। सूत्रों के मुताबिक बकाया भुगतान को लेकर जेट के पायलट अब कानूनी कदम उठाने के बारे में सोच रहे हैं।

नरेश गोयल ने जेट एयरवेज के बोर्ड और चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है


इससे पहले नरेश गोयल ने जेट एयरवेज के बोर्ड और चेयरमैन पद से इस्तीफा दे चुके हैं। लेकिन कंपनी की राह केवल उनके इस्तीफे से आसान नहीं होने वाली। प्रतिद्वंद्वी विमानन सेवा कंपनियों स्पाइसजेट और इंडिगो प्राइस वॉर को जारी रख सकती है। ऐसे में आने वाले समय में जेट में कई और संकट खड़े होंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन