विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorIPL 2019: Dhoni overwhelms India in speculative market

IPL 2019: सट्टा बाजार में विराट पर धोनी भारी, मैन ऑफ द मैच के लिए विराट सबसे आगे

आज रात CSK और RCB के बीच महामुकाबला, पहला विकेट कैच आउट होने पर लगी बोली

IPL 2019: Dhoni overwhelms India in speculative market

IPL 2019: Dhoni overwhelms India in speculative market: IPL 2019 का आगाज आज होने जा रहा है। आगाज के लिए सब बेचैन है क्योंकि यह दो दिग्गजों के बीच का मुकाबला है। एक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तो दूसरे वर्तमान। लेकिन सट्टा बाजार में पूर्व कप्तान का पलड़ा भारी दिख रहा है। आप समझ गए होंगे, हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की। धोनी की टीम CSK है तो कोहली की RCB।

नई दिल्ली। IPL 2019 का आगाज आज होने जा रहा है। आगाज के लिए सब बेचैन है क्योंकि यह दो दिग्गजों के बीच का मुकाबला है। एक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तो दूसरे वर्तमान। लेकिन सट्टा बाजार में पूर्व कप्तान का पलड़ा भारी दिख रहा है। आप समझ गए होंगे, हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की। धोनी की टीम CSK है तो कोहली की RCB। 

ये भी पढ़ें---

IPL का बुखार आएगा आपके काम, शुरू कर सकते हैं यह बिजनेस 
 

रात 8 बजे से शुरू होगा मैच
आज रात 8 बजे से शुरू होने वाले इस मैच को लेकर सट्टा बाजार में भारी उत्साह है। लेकिन सट्टा बाजार के हिसाब-किताब का जायजा लेने पर धोनी की टीम की विजय होने की पूरी संभावना है। ऑनलाइन सट्टा बाजार में चेन्नई सुपरकिंग्स को दांव लगाने के हिसाब से काफी सुरक्षित टीम माना जा रहा है। वहीं रॉयल चैलेंज बंगलुरू को लेकर कहा जा रहा है कि यह टीम काफी रिस्की है क्योंकि यह चाहे तो किसी भी मैच को आसानी से जीत सकती है, लेकिन इसके धराशयी होने की भी उतनी ही आशंका है। 

ये भी पढ़ें--

IPL 2019: धोनी और कोहली नहीं, आज के मैच में इन दो खिलाड़यों पर रहेगी नजर

आज की बोली
ऑनलाइन सट्टा बाजार में  CSK को लेकर 1.75 का भाव चल रहा है। मतलब अगर CSK जीत जाती है तो  एक डॉलर लगाने पर आपको 1.75 डॉलर मिलेंगे। वहीं RCB के लिए 1.95 का भाव चल रहा है। सट्टा बाजार में जिस टीम के जीतने की अधिक संभावना होती है, उसकी बोली कम होती है। हालांकि विराट कोहली के मैन ऑफ द मैच होने की संभावना प्रबल दिख रही है। कोहली के लिए 5.5 का भाव चल रहा है। यानी कि 1 डॉलर लगाने पर कोहली के मैन ऑफ द मैच होने पर 5.5 डॉलर मिलेंगे। धोनी के लिए यह भाव 20.5 का है। 

ये भी पढ़ें--

BSNL IPL 2019 Plans: आईपीएल फैंस के लिए BSNL ने पेश किए दो नए प्रीपेड प्लान्स, मिलेगी ये खास सुविधा

पहला विकेट कैच से
IPL2019 में पहला विकेट कैच आउट होने के पूरे चांस है। क्योंकि इसका भाव 1.44 चल रहा है। मतलब 1 लगाने पर सिर्फ 1.44 मिलेंगे। लेकिन बोल्ड आउट होने का भाव 4.4 चल रहा है। मतलब आपने 1 लगाया और पहला विकेट बोल्ड आउट से गिरा तो आपको 4.4 मिलेंगे। रन आउट से पहला विकेट की बोली 12 चल रही है तो स्टंप के लिए 20 की बोली चल रही है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन