Home » Industry » Service SectorIsha ambani pre wedding function in udaipur

उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 8 और 9 दिसंबर को होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

अंबानी परिवार ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए उदयपुर पहुंच चुका है।

1 of

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद अब ईशा अंबानी की शादी की बारी है। अंबानी परिवार ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए उदयपुर पहुंच चुका है। उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होने हैं। उनकी शादी 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी के घर मुंबई में एंटीलिया में होनी है। रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हो रही है।

 

शुरू हो गई हैं ईशा की शादी की तैयारी

 

उदयपुर में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी पहुंच चुके हैं। उनकी फोटो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है। इससे पहले गृह शांति पूजा के लिए ईशा अंबानी ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का बनाया लहंगा पहना। अंबानी परिवार ने 16 नवंबर को डांडिया नाइट रखी थी। इसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के बनाए लहंगे पहने।

 

उदयपुर में होंगे शादी से पहले के फंक्शन

 

ईशा अंबानी और अजय पीरामल की शादी के लिए उदयपुर के तीन सितारा से लेकर 5 सितारा होटल को बुक किया गया है। होटलों को शादी के लिए नया लूक दिया गया है। शादी की तैयारी देखने के लिए करीब 1,200 लोगों की टीम भी बनाई गई है। करीब 30 से 50 एयरक्राफ्ट बुक किए गए हैं जो मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगे। ईशा अंबानी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में इंटरनेशन स्टार और सिंगर बियॉन्से नाउल्स और प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्म करने खबरें हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट