बिज़नेस न्यूज़ » Industry » Service Sectorइजमाईट्रिप ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप, ऑफलाइन मोड में भी पैसेंजर से कर पाएंगे चैट

इजमाईट्रिप ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप, ऑफलाइन मोड में भी पैसेंजर से कर पाएंगे चैट

ट्रैवल ऐप इजमाईट्रिप ने अपना एंडरॉयड मोबाइल ऐप लॉन्च किया है।

Ease my trip launch mobile App

नई दिल्ली। ट्रैवल ऐप इजमाईट्रिप ने अपना एंडरॉयड मोबाइल ऐप लॉन्च किया है। इजमाईट्रिप में यूजर्स फ्लाइट, बस, होटल और हॉलिडे की बुकिंग कर पाएंगे। इस ऐप में एक नया फीचर है जिसके तहत पैसेंजर फ्लाइट के दौरान भी ऑफलाइन मोड पर लोगों के साथ चैट कर सकते हैं।

 

ऐप के हैं 10 लाख यूजर्स

 

ट्रैवल ऐप इजमाईट्रिप के करीब 10 लाख यूजर्स हैं। इस ऐप को इस्तेमाल करने का कोई चार्ज नहीं है। इजमाईट्रिप के जरिए ट्रैवलर्स डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट बुक कर पाएंगे। इसके अलावा बस, होटल और हॉलिडे बुकिंग कर पाएंगे। अभी ऐप को रोजाना 1,200 से 1,300 बुकिंक रोजाना की मिल रही है। इजमाईट्रिप पर बुकिंग करने से फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट ऑफर भी मिलता है। इस ऐप का साइज 12 एमबी है।

 

एयरप्लेन चैट का है ऑप्शन

 

इजमाईट्रिप में एयरप्लेन चैट का भी फीचर है जिसके तह फ्लाइट के दौरान भी यूजर्स ऑफलाइन मोड पर यूजर्स अपने कोपैसेंजर्स के साथ चैट कर पाएंगे। वग अपने फोन का ब्लूटूथ ऑन करके चैट कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए चैट करने के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं होगी।

 

नेटवर्किंग कि लिए बनाया एयरप्लेन चैट टूल

 

इजमाईट्रिप के सीईओ निशांत पिटी ने कहा कि लंबी दूरी की फ्लाइट कई बार काफी बोरिंग हो जाती हैं और फ्लाइट में कई बार एंटरटेनमेंट भी समय काटने में मदद नहीं कर पाते। तब उन्हें ऐसे चीज की जरूरत महसूस हुई कि वह फ्लाइट के दौरान लोगों के साथ बातचीत या नेटवर्किंग कर सके। तब वह एक ऐसा टूल लेकर आए जिसमें वह फ्लाइट के दौरान भी एयरप्लेन में चैट कर सकते हैं।

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट